विशेष

इस ओणम ये ट्रेडिशनल लुक आपकी खूबसूरती में लगाएंगे चार चांद, महिलाएं जरुर करें ट्राई

दक्षिण भारत के मुख्य त्योहारों की बात की जाए तो ओणम उनमें से एक है. 22 अगस्त शनिवार से ओणम का त्योहार शुरू होने जा रहा है, जो कि 2 सितम्बर तक चलेगा. पूरे दक्षिण भारत में इस त्योहार को हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. इस दिन महिलाएं पारंपरिक परिधान पहनकर खूब सजती संवरती हैं. इस दिन नौका रेस भी की जाती है. महिलाओं के श्रृंगार के बिना यह त्योहार अधूरा माना जाता है. ऐसे में आज हम आपके लिए ओणम पर तैयार होने के कुछ खास टिप्स लेकर आए हैं. इन अभिनेत्रियों का लुक अपनाकर ओणम पर आप भी अपनी सादगी से छा सकती हैं.

साई पल्लवी का ट्रेडिशनल लुक

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai) on


साई पल्लवी को उनकी खूबसूरती, सादगी और दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है. साई पल्लवी ने अपने इस इन्स्टाग्राम तस्वीर में साउथ इंडिया का पारंपरिक परिधान (सफेद साड़ी गोल्डन बॉर्डर के साथ) पहना है. साड़ी के साथ उन्होंने मैचिंग गोल्डन रंग की चूड़ियां भी पहनी हैं. गोल्डन, झुमका, गोल्डन मांग टीका, बालों में मोगरे का गजरा, उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. साथ ही उन्होंने गोल्डन रंग की पायल भी पहनी है. पल्लवी की खूबसूरती इस पूरे ऑउटफिट में देखते ही बन रही है. महिलाएं ओणम पर उनका यह लुक आजमा सकती हैं.

असिन का सिंपल लुक

 

View this post on Instagram

 

#Throwback to last year, 1st Onam as parents 🙂

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on


अपनी इस पुरानी फोटो में साउथ इंडिया की मशहूर अभिनेत्री असिन भी पारंपरिक पहनावे में नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनके पति भी साथ हैं. असिन ने अपने लुक को काफी डिसेंट रखा है. साड़ी के साथ असिन ने गले में एक गोल्डन रंग का बेहद ही सिंपल सा नेकलेस डाला है. असिन ने कानों में छोटे सॉलिटेयर टॉप्स भी पहने हैं. न्यूड मेकअप और लाल रंग की बिंदी ने असिन की खूबसूरती को और बढ़ा दिया है. ओणम पर आप असिन का ये सिंपल और एलिगेंट लुक कैरी कर सकती हैं.

तमन्ना भाटिया का मैजंटा लुक


तमन्ना भी दक्षिण भारत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. तमन्ना यहां की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. तमन्ना मैजंटा रंग की इस साड़ी में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. यदि ओणम पर आप एकदम पारंपरिक पहनावे में नजर नहीं आना चाहतीं तो तमन्ना भाटिया जैसा लुक आजमा सकती हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि गोल्डन बॉर्डर और गोल्डन कढ़ाई की तमन्ना ने मैजंटा रंग की साड़ी कैरी की है. तमन्ना के बालों में मोगरे के फूल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए तमन्ना ने अपने गले में गोल्डन रंग की हेवी ज्वेलरी भी डाली है. कुल मिलाकर तमन्ना का यह लुक काफी खूबसूरत है और आप इसे इस ओणम पर ट्राई कर सकती हैं.

पढ़ें जानें क्‍या है Triple ‘T’ फार्मूला, जिसकी मदद से दक्षिण कोरिया में नहीं फैल पाया कोरोना वायरस

यह भी पढ़ें क्या तमन्ना भाटिया करने जा रहीं इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी? सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button