बॉलीवुड

क्या तमन्ना भाटिया करने जा रहीं इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी? सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

तमन्ना भाटिया साउथ की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वह बॉलीवुड की भी कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि, साउथ जितनी पॉपुलरिटी उन्हें बॉलीवुड में नसीब नहीं हुई. तमन्ना बाहुबली, रीबेल, से रा नरसिंहा रेड्डी, अयान, पैरा, सिरुथई, धर्मा दुरै जैसे कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आने वाले समय में वह साउथ की दो और फिल्में कर रही हैं.

बात करें बॉलीवुड की तो तमन्ना कुछ ही हिंदी फिल्मों में नजर आई हैं. हालांकि सभी में उनके को-स्टार बॉलीवुड के बड़े स्टार्स थे. वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म एंटरटेनमेंट, सैफ अली खान के साथ द हमशकल्स और अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला में काम कर चुकी हैं. बात करें अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो आने वाले समय में वह हमें बोले चूड़ियां में दिखाई देंगी. इसमें उनके को-स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी होंगे.

क्या तमन्ना कर रही हैं शादी?

तमन्ना भाटिया के लिंकअप को लेकर आये दिन अफवाहें उड़ती रहती हैं. ऐसे में तमन्ना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छायी हुई है, जिसे देख फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद वह शादी करने जा रही हैं. वायरल हो रही इस फोटो में तमन्ना पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ दिख रही हैं. दोनों ज्वेलरी दुकान पर हैं और दोनों के हाथों में ज्वेलरी है. इसी तस्वीर को देखने के बाद फैंस सोच रहे हैं शायद इनकी शादी होने वाली है.

वायरल हो रही फोटो पुरानी

यदि यह तस्वीर देखकर आपके मन में भी ये सवाल आया है तो बता दें ऐसा कुछ भी नहीं है. ये तस्वीर बहुत पुरानी है. दरअसल, ज्वेलरी शॉप के उद्घाटन के लिए दोनों को बुलाया गया था. हालांकि, उस समय कहा जा रहा था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. जब इस बारे में तमन्ना से पूछा गया तो उन्होंने इसे महज अफवाह बताया और कहा कि, “वो एक एक्टर थे, एक क्रिकेटर थे और अब वो एक डॉक्टर हैं. इन अफवाहों से ऐसा लगता है कि जैसे मैं हस्बेंड शॉपिंग के मजे ले रही हूं. मुझे प्यार में होने का विचार अच्छा लगता है, लेकिन जब मेरे निजी जीवन की बात आती है, तो मैं आधारहीन खबरों का समर्थन नहीं करती”.

लिया था Pillow Challenge

बीते दिनों तमन्ना सोशल मीडिया पर अपनी एक पिलो वाली फोटो शेयर करके लाइमलाइट में आई थीं. दरअसल, हाल ही में तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर में तमन्ना ने केवल सफेद रंग का एक पिलो पहना था और बेल्ट लगाया था. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाल रंग की एक हील भी डाली थी. तस्वीर को शेयर करते हुए तमन्ना ने लिखा था, “I’m off to club bed featuring DJ pillow and MC blanket!”. बता दें, इन दिनों टिक टॉक पर पिलो चैलेंज चला है, जिसे एक्सेप्ट करते हुए तमन्ना ने ये फोटो शेयर की थी. इससे पहले नेहा कक्कड़ भी पिलो में अपनी तस्वीर शेयर कर चुकी हैं.

पढ़ें दीया और बाती फेम दीपिका सिंह की शादी को हुए 6 साल पूरे, पति संग ये खास तस्वीर शेयर करके दी बधाई

Back to top button