बॉलीवुड

डिप्रेशन में नहीं थे सुशांत सिंह राजपूत, दोस्त के Whatsapp चैट से हुआ खुलासा

एक्टर सुशांत की मौत को 2 महीने से भी अधिक का समय गुजर चुका है, लेकिन अभी तक इस केस के असली गुनहगार को पकड़ा नहीं जा सका है। वहीं दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं, इन खुलासों से इस प्रकरण के राज परत दर परत खुलते जा रहे हैं। हालांकि नए नए पहलुओं के सामने आने से मामला जल्द सुलझने की बजाए लंबा खींचता चला जा रहा है। इसी बीच एक और बड़ा खुलासा हुआ है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है ये पूरी खबर…

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सुशांत ने सुसाइड से 12 दिन पहले यानी 2 जून को अपने एक दोस्त से बातचीत की थी। इस बातचीत का एक स्क्रीनशॉट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि सुशांत ने अपने दोस्त कुशल झावेरी से बातचीत की थी। इस व्हाट्सएप स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। जबकि दावा यही किया जाता रहा है कि सुशांत ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ली। ऐसे में ये व्हाट्सएप चैट बड़ा सबूत है कि सुशांत कभी भी डिप्रेशन में नहीं थे।

 

सुशांत और कुशल झावेरी की बातचीत का स्क्रीनशॉट वायरल…

चैट में देखा जा सकता है कि पहले कुशल, सुशांत से स्वास्थ्य के बारे में पूछते हैं और कहते हैं कि मैं तुम्हें इन दिनों बहुत मिस कर रहा हूं। इसके जवाब में सुशांत कहते हैं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं, उसके बाद वो कुशल को समझाते हैं कि जीवन में कभी भी संघर्ष करने से नहीं डरना चाहिए। संघर्ष हर किसी के जीवन में होता है और मेरे जीवन में भी है। मुझे उम्मीद है कि तुम्हारे साथ सब अच्छा हो रहा है। लिहाजा इस व्हाट्सएप चैट में सुशांत काफी पॉजिटीव नजर आ रहे हैं। साथ ही पता चल रहा है कि वे कभी संघर्ष करने से नहीं डरते थे।

बातचीत से पता चलता है कि सुशांत नहीं थे डिप्रेशन में…

इस व्हाट्सएप चैट से ये भी साफ होता है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने करियर और भविष्य को लेकर काफी सकारात्मक थे और बहुत आशावादी भी। ऐसे में सुशांत के डिप्रेशन में होने वाली थ्योरी यहां गलत साबित होती हुई दिखाई दे रही है। माना जा रहा है कि ये व्हाट्सएप चैट इस पूरे प्रकरण में काफी अहम साबित हो सकता है। और कई अन्य सबूत भी सामने आ सकते हैं।

सुशांत के बॉडीगार्ड ने दिया अहम बयान…

गौरतलब है कि सुशांत के बॉडीगार्ड रहे नवीन दलवी ने भी उनके डिप्रेशन में होने के दावे को सिरे से खारिज किया है। साथ ही कहा है कि सुशांत एक जिंदादिल इंसान थे और अपने जीवन में कभी भी संघर्ष करने से नहीं डरते थे। नवीन दलवी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सुशांत कभी भी आत्महत्या नहीं कर सकते हैं, निश्चित तौर पर उनकी हत्या की गई है। इसी के आगे वे कहते हैं कि सुशांत हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए आगे रहते थे। उन्होंने कई लोगों की मदद की, लेकिन कभी इसका ढिंढोरा नहीं पीटा। मैं जनवरी 2019 तक उनके साथ था, इसलिए मैं उन्हें काफी अच्छी तरीके से जानता हूं।

Back to top button