बॉलीवुड

सुशांत के बहन की अपील पर एकजुट हुए टीवी सितारे, हाथ जोड़कर ग्लोबल प्रेयर के लिए शेयर की फोटो

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं. श्वेता सिंह कीर्ति की ओर से सीबीआई जांच की भी मांग की जा रही है. अपने भाई को इंसाफ दिलाने की मुहिम के अंतर्गत अब श्वेता की ओर से सुशांत के लिए एक ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन 15 अगस्त को किया गया है.

सभी लोगों से इस प्रेयर मीट का हिस्सा बनने की अपील श्वेता ने की है. श्वेता ने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि आप सभी लोगों से मेरी गुजारिश है कि सुशांत के लिए आयोजित की गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और ऑब्जर्वेशन में जरूर हमारे साथ जुड़ें. सुशांत को न्याय दिलाने के लिए यह जरूरी है. स्वतंत्रता दिवस के दिन यानी कि 15 अगस्त को सुबह 10 बजे ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन होने जा रहा है. इस दौरान सुशांत के लिए सभी लोग मिलकर मौन धारण करेंगे और दुआ करेंगे.


श्वेता ने इसके बाद इन्स्टाग्राम पर अपनी एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वह दोनों हाथ जोड़े नजर आईं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए श्वेता ने लिखा, “मुड़े (folded) हुए हाथों के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करें और 15 अगस्त को सुबह 10 बजे # GlobalPrayers4SSR से जुड़ें. सत्य को आगे बढ़ाने के लिए और ईश्वर द्वारा हमें मार्गदर्शन करने के लिए एक साथ प्रार्थना करें”. श्वेता की इस पोस्ट के बाद उन्हें टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों का साथ मिला.


कई सितारों ने फोल्डेड हाथ के साथ अपनी-अपनी तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. इन सभी ने लोगों से अपील की कि वे सुशांत को न्याय दिलाने के लिए 15 अगस्त को सुबह 10 बजे ग्लोबल प्रेयर मीट का हिस्सा बनें. अंकिता लोखंडे, कुशाल टंडन से लेकर काम्या पंजाबी तक इस अभियान में शामिल नजर आईं.

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने भी जुड़े हुए हाथों के साथ अपनी एक फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर कर वह सुशांत को इंसाफ दिलाने के कैम्पेन में शामिल हुईं. अंकिता श्वेता का हर कदम पर साथ दे रही हैं.

कुशाल टंडन

सुशांत के करीबी दोस्तों में कुशाल टंडन का नाम आता है. कुशाल ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए कुशाल ने लिखा है कोई नहीं बचेगा. जस्टिस फॉर SSR.

 

View this post on Instagram

 

@shwetasinghkirti @lokhandeankita justice for #ssr ❤️✨✨✨✨✨koi nahi bachegaaaaa

A post shared by Kushal Tandon (@therealkushaltandon) on

नेहा स्वामी बिजलानी

टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी सुशांत के करीबी दोस्त थे. ऐसे में अर्जुन की पत्नी नेहा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फोल्डेड हाथों के साथ फोटो शेयर की है.

काम्या पंजाबी

श्वेता सिंह कीर्ति के इस मुहीम को समर्थन देते हुए टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी अपनी एक हाथ जोड़ती हुई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

अपर्णा दीक्षित

अपर्णा दीक्षित सीरियल पवित्र रिश्ता में सुशांत के साथ काम कर चुकी हैं. वे भी इस मुहीम का हिस्सा बनी हुई नजर आयीं.


पढ़ें बहन श्वेता ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए 15 अगस्त को रखी ग्लोबल प्रेयर मीट, फैंस से की ये अपील

Back to top button