बॉलीवुड

बहन श्वेता ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए 15 अगस्त को रखी ग्लोबल प्रेयर मीट, फैंस से की ये अपील

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 2 महीने का वक्त बीत चुका है। बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी। हालांकि, अब तक उनके फैंस इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि इतना जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान खुदकुशी कैसे कर सकता है ।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं। श्वेता सिंह कीर्ति की ओर से सीबीआई जांच की भी मांग की जा रही है। अपने भाई को इंसाफ दिलाने की मुहिम के अंतर्गत अब श्वेता की ओर से सुशांत के लिए एक ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन 15 अगस्त को किया गया है।

श्वेता की अपील


सभी लोगों से इस प्रेयर मीट का हिस्सा बनने की अपील श्वेता ने की है। श्वेता ने लिखा है कि आप सभी लोगों से मेरी गुजारिश है कि सुशांत के लिए आयोजित की गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और ऑब्जर्वेशन में जरूर हमारे साथ जुड़ें। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए यह जरूरी है। स्वतंत्रता दिवस के दिन यानी कि 15 अगस्त को सुबह 10 बजे ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन होने जा रहा है। इस दौरान सुशांत के लिए सभी लोग मिलकर मौन धारण करेंगे और दुआ करेंगे।

शेयर किया था ये वीडियो


श्वेता ने इससे पहले एक वीडियो भी शेयर किया था। इसमें उन्हें यह कहते हुए सुना गया था कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति हूं। सभी लोगों से मैं यह निवेदन करती हूं कि सुशांत के लिए हम सभी लोग मिलकर सीबीआई जांच की मांग करें। सच्चाई जानने का हम सभी को पूरा हक है। पूरी दुनिया यह जानना चाह रही है कि आखिर सच क्या है। नहीं तो, शांति से हम जी नहीं पाएंगे।

संजय राउत का बयान

गौरतलब है कि शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने हाल ही में यह दावा किया था कि अपने पिता के साथ सुशांत सिंह राजपूत के संबंध मधुर नहीं थे। शिवसेना के मुखपत्र सामना में उन्होंने लिखा था कि सुशांत को यह मंजूर नहीं था कि उनके पिता दूसरी शादी करें।संजय राउत ने यह भी सवाल किया था कि अपने पिता से मिलने के लिए सुशांत कितनी बार पटना गए थे? उन्होंने लिखा था कि सुशांत के पिता से मुझे पूरी हमदर्दी है, लेकिन कई ऐसी चीजें हैं, जो सामने आनी जरूरी हैं।

संजय राउत का यह बयान सामने आने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की उनके पिता के साथ एक फोटो शेयर की थी और उनके लिए एक संदेश लिखा था। इस फोटो को शेयर करने के साथ श्वेता ने यहां लिखा था कि ये हमारे पिता हैं, जिन्होंने हमें योद्धा बनना सिखाया है। हमने इनसे सीखा है कि परेशानियों में खुद को कैसे सकारात्मक रखना चाहिए। ये हमारी ताकत हैं। ये हमारे गर्व हैं।

पूरे देश की निगाहें अब सुप्रीम कोर्ट पर टिकी हुई हैं कि कोर्ट सीबीआई जांच के पक्ष में अपना फैसला सुनाता है या फिर मुंबई पुलिस को ही कोर्ट सुशांत के मौत के मामले की जांच जारी रखने की अनुमति प्रदान कर देता है। कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा हुआ है।

पढ़ें सुशांत मामले में अमेरिकी डॉक्टर का दावा,कहा – पहले उन्हें स्टन गन से पैरालाइज्ड किया गया और फिर

Back to top button