बॉलीवुड

शकीरा बनकर सामने आईं रश्मि देसाई ने किया जबरदस्त डांस, देखें टीवी की नागिन का ये अलग अवतार..

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई आजकल लगातार चर्चा में बनी हुई है। टीवी में नाम कमाने वाली रश्मि काफी समय से टीवी से दूर हो गईं थी लेकिन बिग बॉस सीजन 13 के साथ रश्मि ने जबरदस्त कमबैक किया। इसके बाद वो एकता कपूर के शो नागिन में अहम किरदार निभाती नजर आ रही थीं। इन दिनों रश्मि काफी मस्ती के मूड में दिख रही हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों के अलावा रश्मि के वीडियो भी काफी वायरल हो रहे हैं। इन दिनो उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो शकीरा बनी नजर आ रही हैं। फैंस को रश्मि का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

शकीरा बनी नजर आईं रश्मि

बता दें कि रश्मि ब्लॉन्ड लुक में किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस जैसी लग रही हैं। इस वीडियो में वो शकीरा के अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने खुद ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रश्मि ने लिखा- साथ में डील हुई है। इसके बाद से इस वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये लुक आप पर काफी जंच रहा है। तो वहीं एक ने लिखा- शकीरा वाला वाका वाका। एक अन्य य़ूजर ने रश्मि की तारीफ करते हुए लिखा कि आप शानदार लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Together is the deal ????? Fever is following ???

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on


बता दें कि रश्मि देसाई ने कुछ समय पहले अपनी तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें उनका क्यूट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा था। रश्मि ने ब्लैक व्हाइट कलर का आउटफिट पहना था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था- खुश कैसे रहें? रोज सुबह तय करें आप अच्छे मूड में हैं। बता दें कि इन दिनों रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

How to be happy? – decide every morning that you are in a good mood ? . #KeepGoing #StrongerTogether #ItsAllMagical #RashamiDesai

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं रश्मि

गौरतलब है कि रश्मि देसाई अपनी एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि, ‘कई ऐसे फैशन डिजाइनर्स हैं जो कलाकारों को अपने डिजाइन्स सिर्फ इसलिए नहीं देते हैं कि वो छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं’। वहीं एक इंटरव्यू में रश्मि ने कहा था कि, ‘हमसे कहा जाता है कि टीवी में बहुत दिख गए हो, आपका एक्सपोजर बहुत हो गया है। अच्छा आप टीवी एक्ट्रेस हैं, हम डिजाइनर कपड़े नहीं दे पाएंगे। इस तरह टीवी कलाकारों ने बहुत स्ट्रगल किया होता है’। बता दें कि एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा उठने के चलते कई कलाकार अपनी बात रख रहे हैं। इस मुद्दे पर रश्मि ने भी अपनी राय रखी है।


वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मि ने कई टीवी सीरियल में काम करके शोहरत पाई हैं। हालांकि उनके करियर का सबसे बेस्ट शो ‘उतरन’ था। इस शो में रश्मि ने तपस्या नाम की एक अमीर लड़की का किरदार निभाया था। तपस्या के किरदार के लिए रश्मि ने कई अवॉर्ड्स भी बटोरे थे। इसके अलावा रश्मि दिल से दिल तक शो में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस सीजन 13 में रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई ने भी खूब टीआरपी बटोरी थीं हालांकि रश्मि बिग- बॉस का खिताब नहीं जीत पाईं। इसके बाद रश्मि शो ‘नागिन’ में नजर आ रहीं थीं, लेकिन अब उन्होंने इस शो को भी अलविदा कह दिया है। फैंस को उम्मीद है कि रश्मि जल्दी ही किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।

Back to top button