बॉलीवुड

सुरभी चंदना ने फैंस के लिए शेयर किया नागिन अवतार, हिना खान को रिप्लेस कर बनेंगी नई नागिन

नागिन के पिछले 4 सीजन काफी हिट रहे हैं और अब सुरभी चंदना पांचवे सीजन के साथ नई नागिन बनकर लोगों के सामने आने वाली हैं

एकता कपूर की ‘नागिन’ सीरीज पिछले काफी समय से टीआरपी की रेस में बाकी सभी सीरियल से आगे चल रही है। इस शो के अभी तक 4 सीजन सामने आ चुके हैं और पांचवे सीजन की भी शुरुआत हो चुकी है। इस शो में फिलहाल अभिनेत्री हिना खान नागिन के रोल में नजर आ रही हैं। हालांकि ‘नागिन 5’ में हिना खान का रोल छोटा सा ही है। हिना खान के बाद अब सुरभी चंदना इस शो में नागिन के रोल में मुख्य रुप में नजर आने वाली हैं। बता दें कि फैंस सुरभी को नागिन के रुप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

वीडियो शेयर कर बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कनें

बता दें कि ‘इश्कबाज’ फेम सुरभी ने इस शो की शूटिंग भी शुरु कर दी है। इसके अलावा उन्होंने अपने नागिन अवतार की छोटी सी झलक फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल जब से ‘नागिन-5’ में सुरभी के नागिन बनने की खबर सामने आई है तभी से फैंस उनके नागिन लुक का इंतजार कर रहे हैं। इतन ही नहीं अपने फैंस की दिल की धड़काने के लिए अपना एक छोटा सा वीडियो इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में शेयर किया है।

इस वीडियो में सुरभी की ग्लिटरी आंखें और मांग टीका दिखाई दे रहा है। हालांकि फैंस को अभी उनका नागिन लुक देखने के लिए इंतजार ही करना होगा क्योंकि इस वीडियो में उनका ऐसा कोई लुक नजर नहीं आया है। गौरतलब है कि हिना खान को नागिन के रुप में फैंस ने काफी पसंद किया है, लेकिन अब वो इस शो में आगे नजर नहीं आने वालीं। बता दें कि मौनी राय के बाद से हिना खान को नागिन के रुप में सबसे ज्यादा पसंद किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

She’s Coming ? Stay tuned Guys #Naagin5 @ektarkapoor @muktadhond @colorstv

A post shared by HK (@realhinakhan) on

शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल भी आएंगे नजर

हिना खान ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं हिना से पहले धीरज धूपर की शूटिंग भी पूरी हो गई है। अब इस शो में सुरभी हिना खान का पुनर्जन्म का अवतार होंगी। इसके अलावा शो में शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि शरद और मोहित दोनों ही टीवी के हैंडसम हंक माने जाते हैं। ऐसे में टीवी पर इन्हें एक साथ देखना फैंस के लिए काफी शानदार होने वाला है। बताया जा रहा है कि शरद इसमें काफी अहम भूमिका निभाने वाले हैं। वो पहले निगेटिव रोल में होंगे लेकिन बाद में उनका किरदार पॉजिटिव हो जाएगा।

पिछले सीजन की बात करें तो ‘नागिन-4’ को पिछले तीन सीजन जैसी सफलता नहीं मिली। नागिन के पहले और दूसरे सीजन में मौनी राय नागिन बनीं नजर आईं थीं और अपनी अदाओं से लोगों का दिल लूट लिया था। इसके बाद सीजन 3 में सुरभी ज्योति नागिन के रोल में नजर आईं थीं और फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया था। हालांकि ‘नागिन-4’ में निया शर्मा को लोगों ने नागिन के रुप में कुछ खास पसंद नहीं किया।

वहीं ‘नागिन-4’ के आखिरी एपिसोड से हिना खान की एंट्री ने फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ा दीं। अब फैंस सुरभी को नागिन के रुप में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। अब देखना होगा कि मौनी, हिना और सुरभी ज्योति की तरह सुरभी चंदना लोगों को नागिन के रुप में कितना अपना दीवाना बना पाती हैं।

Back to top button