बॉलीवुड

सुशांत के घर पर हुई पूजा का वीडियो हुआ वायरल, पंडित ने रिया को लेकर किया बड़ा खुलासा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने टैलेंट के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई है। अभिनेता सुशांत की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। अचानक ही अभिनेता सुशांत के चले जाने से फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे काफी सदमे में है। जैसे-जैसे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले की जांच हो रही है, वैसे-वैसे यह मामला उलझता जा रहा है। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लगभग 6 महीने से डिप्रेशन में थे और यह अपने डिप्रेशन का इलाज भी करवा रहे थे। सुशांत सिंह राजपूत के घर में डिप्रेशन की गोलियां भी मिली थीं। मुंबई पुलिस का ऐसा बताना है कि सुशांत ने आत्महत्या की है, लेकिन परिवार के लोग यह मानने को बिल्कुल भी राजी नहीं है कि उनका बेटा आत्महत्या जैसा कदम उठा सकता है। काफी लंबे समय से लगातार फैंस और परिवार के लोग सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। अब सुशांत केस सीबीआई के हाथों में आ चुका है और केस की जांच जारी है।

सोशल मीडिया पर लगातार फैंस सुशांत के पुराने वीडियोस और तस्वीरें शेयर करके इनकी यादें ताजा किए हुए हैं। लोग अभी भी यह मानने को तैयार नहीं है कि सुशांत हमारे बीच में नहीं रहे। इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस वीडियो के अंदर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत के इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। बता दें कि पंडित गोविंद नारायण शास्त्री ने यह पूजा करवाई थी और इन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कई खुलासे किए हैं।

सुशांत के घर हुई पूजा का वीडियो


रिपोर्ट के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि यह पूजा सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित घर में की गई थी। सुशांत का यह घर केपरी हाइट्स बिल्डिंग की 15वीं मंजिल पर स्थित है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस घर में रुद्राभिषेक पूजा कराई गई थी। यह पूजा सुख-शांति, वैभव और धन लक्ष्मी की प्राप्ति के लिए कराई गई थी। इस पूजा के दौरान एक नटराज की मूर्ति की स्थापना भी की गई थी। सुशांत के घर का यह पूजा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पंडित का खुलासा- पूजा में शामिल नहीं थी रिया

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के घर में हुई पूजा को पंडित गोविंद नारायण शास्त्री ने करवाया था। इनका कहना है कि पूजा के दौरान रिया चक्रवर्ती वहां पर मौजूद नहीं थी। पंडित गोविंद नारायण शास्त्री के अनुसार इस पूजा में सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत के घर के अन्य लोग मौजूद थे। पंडित जी ने यह बताया कि यह पूजा लगातार लगभग 4 घंटे तक चली थी और सुशांत इस पूजा में 4 घंटे तक बैठे थे। इसके बाद इन्होंने ब्राह्मणों को भोजन कराया था। पूजा खत्म होने के बाद सारी सामग्री भी इन्होंने हटाई थी। यह सभी काम में कुल 6 से 7 घंटे तक का समय लग गया था, इतने समय तक सुशांत वहीं पर उपस्थित थे।

पंडित गोविंद नारायण शास्त्री जी ने आगे बताया कि जब तक पूजा हो रही थी, तब तक सुशांत के व्यवहार में किसी भी प्रकार का परिवर्तन देखने को नहीं मिला। सुशांत बिल्कुल सामान्य व्यक्ति की तरह बर्ताव कर रहे थे। उस समय के दौरान ऐसा बिल्कुल भी महसूस नहीं हो रहा था कि सुशांत किसी डिप्रेशन के शिकार हैं। पंडित जी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत एक हंसमुख इंसान थे और यह हमेशा खुश रहते थे, लेकिन इन्होंने खुदकुशी कर ली, जिस पर यकीन करना काफी मुश्किल है। इस मामले को लेकर सीबीआई जांच जरूर होनी चाहिए।

Back to top button