बॉलीवुड

फेक व्यूज खरीदने के मामले में बुरे फंसे बॉलीवुड रैपर बादशाह, लगे आरोप तो देनी पड़ी सफाई

बादशाह बॉलीवुड के कामयाब रैपर्स में से एक हैं. वह अब तक कई सुपरहिट गानों में रैप कर चुके हैं. 34 साल के बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोडिया है. बादशाह पर इन दिनों फेक व्यूज खरीदने के आरोप लगाये जा रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने बादशाह से तकरीबन 9 घंटे पूछताछ की. इस दौरान बादशाह ने बताया कि उन पर लगाये जा रहे फेक व्यूज खरीदने के आरोप पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं.

खबरों की मानें तो बादशाह ने अपने गानों की फेक व्यूज बढ़ाने के लिए 75 लाख रूपये दिए हैं. अपने ऊपर लग रहे इन आरोपों पर रैपर ने कहा है कि, “मैंने मुंबई पुलिस से बातचीत की. मैंने अपनी ओर से उन्हें पूरा सहयोग दिया है. मेरे खिलाफ लगे सभी आरोपों को मैंने नकार दिया है और यह साफ कर दिया है कि मैं इस तरह के काम में कभी लिप्त था ही नहीं. इस मामले की जांच कर रही ऑथोरिटी पर मुझे पूरा भरोसा है. जिन लोगों ने मेरे प्रति चिंता जताई मैं उन्हें धन्यवाद कहना चाहता हूं. ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है”.

बता दें, पिछले महीने मुंबई पुलिस ने एक खुलासा किया था, जिसमें लोग Information Technology Act Provisions का उल्लंघन करते हुए पाए गए थे. इसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर फेक फॉलोअर्स खरीदने के इल्जाम लगे थे. पुलिस द्वारा कुछ जाने-माने लोगों की लिस्ट बनाई गयी थी, जो अपनी पॉपुलरिटी बढ़ाने के लिए फेक फॉलोअर्स का सहारा ले रहे थे.

इस फेक फॉलोअर्स की लिस्ट में दीपिका, प्रियंका जैसी अभिनेत्रियों के शामिल होने का अंदाजा लगाया जा रहा था. बादशाह का भी नाम इस लिस्ट में होने के बाद उन्हें समन भेजा गया था. बीते दिनों फेक फॉलोअर्स का रैकेट चला रही तकरीबन 68 कंपनियों की शिनाख्त क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा की गयी थी. पुलिस के हाथ अभिषेक नाम का एक शख्स लगा था, जो इस तरह के कामों को अंजाम देता था.

दरअसल, लोकप्रियता हासिल करने के लिए कई सितारे फेक फॉलोअर्स का रैकेट चला रही कंपनियों से फॉलोअर्स खरीद लेते हैं. प्रियंका, दीपिका, आलिया भट्ट समेत कई अभिनेत्रियों के इन्स्टाग्राम पर करोड़ों में फॉलोअर्स हैं. जाहिर सी बात है, जितने ज्यादा फॉलोअर्स आपके होंगे, उतने ही आप फेमस होंगे. फेक फॉलोअर्स खरीदना खुद की पॉपुलरिटी बढ़ाने का सबसे आसान तरीका है. अभी तक इस मामले में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है.

बता दें, मशहूर रैपर्स की लिस्ट में बादशाह का नाम जरुर आता है. बादशाह का रैपिंग स्टाइल काफी हटके है. वे लड़की पागल है, डीजे वाले बाबू, गेंदा फूल, तारीफां, अभी तो पार्टी शुरू हुई है, सेल्फी ले ले रे, कर गई चुल जैसे कई गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं. बच्चे से लेकर बड़े तक बादशाह की सिंगिंग के दीवाने हैं. वे सोनाक्षी सिन्हा के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में अभिनय करते हुए भी देखे जा चुके हैं.

पढ़ें पाकिस्तानी एजेंट के कहने पर JNU प्रोटेस्ट पर गयी थी दीपिका पादुकोण, 5 करोड़ रुपये किये थे चार्ज

यह भी पढ़ें ट्रेन में छोटे हनी सिंह ने जीता हर यात्रियों का दिल, आप भी देखिए ये धमाकेदार Viral Video

Show More
Back to top button