समाचार

पाकिस्तानी एजेंट के कहने पर JNU प्रोटेस्ट पर गयी थी दीपिका पादुकोण, 5 करोड़ रुपये किये थे चार्ज

पूर्व रा अफसर N K Sood ने दीपिका पादुकोण के पाकिस्तानी एजेंट के साथ कनेक्शन पर खुलासा किया है

बॉलीवुड में इस वक्त सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का मामला चल रहा है। बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर पहले से ही विवाद खड़ा है। अब बॉलीवुड में एक और नया विवाद देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर पूर्व रॉ अधिकारी एनके सूद की ओर से सनसनीखेज आरोप लगाए गए हैं। सूद ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी के कहने पर दीपिका पादुकोण ने JNU प्रोटेस्ट में भाग लिया था। उन्होंने यह भी कहा है कि इसके लिए दीपिका पादुकोण को 5 करोड़ रुपये भी मिले थे।

वीडियो में बताया

अपने यूट्यूब चैनल पर सूद ने इस वीडियो को इस साल के शुरू में अपलोड किया था। इस वीडियो में वे कह रहे हैं कि दीपिका पादुकोण का कनेक्शन पाकिस्तान के नागरिक अनिल मुसर्रत से है। अनिल मुसर्रत एक ब्रिटिश पाकिस्तानी नागरिक है। वह मैनचेस्टर में रहता है। उसकी उम्र 51 साल की है। रियल एस्टेट का वह कारोबार करता है।

इस वीडियो में सूद ने आरोप लगाया है कि दीपिका पादुकोण ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे विरोध-प्रदर्शन का हिस्सा बनने के लिए 5 करोड़ रुपये लिए थे। सूद ने कहा है कि इमरान खान से मुसर्रत के संबंध बहुत ही नजदीक के हैं। इमरान खान के चुनावी अभियान के दौरान उसने भी निवेश किया था। इमरान के हाउसिंग प्रोजेक्ट में भी मुसर्रत की भागीदारी है। इमरान खान इस प्रोजेक्ट के तहत 50 लाख घर बनाना चाह रहे हैं।


सूद ने यह आरोप लगाया है कि दीपिका पादुकोण के पास जेएनयू जाने से पहले दो फोन आए थे। एक फोन इनमें से कराची से, जबकि दूसरा दुबई से था। मुसर्रत या फिर इससे जुड़े किसी व्यक्ति ने दीपिका पादुकोण से जेएनयू जाने का अनुरोध किया था।

इस साल की शुरुआत में

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण इस साल की शुरुआत में अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए जेएनयू गई हुई थीं। यहां लेफ़्टिस्ट छात्र नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार का भी उन्हें यहां पर समर्थन हासिल हुआ था। कन्हैया कुमार वही है, जिसने फरवरी, 2016 में जेएनयू कैंपस में संसद पर हमले के आरोपी अफजल गुरु की मौत पर दुख प्रकट किया था।

लंदन में CAA प्रोटेस्ट की फंडिंग

सूद ने यह भी कहा है कि वर्ष 2017 में उनकी बेटी की शादी हुई थी। इसमें अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, ऋतिक रोशन, करण जौहर, रणवीर सिंह और सोनम कपूर जैसी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। सूद के मुताबिक इसी दौरान उन्हें यह जानकारी मिली कि मुसर्रत को अनिल कपूर लगभग 25 वर्षों से जानते हैं। शोध ने बताया कि भारत विरोधी गतिविधियों में मुसर्रत शामिल रहा है। लंदन में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे विरोध-प्रदर्शन की फंडिंग भी मुसर्रत ने ही की थी।


बता दें कि दीपिका पादुकोण ने जब JNU में CAA के खिलाफ चल रहे विरोध-प्रदर्शन में हिस्सा लिया था तो उस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें यह देखकर खुशी हो रही है कि आज की युवा पीढ़ी अपनी बातों को खुलकर सामने रख रही है। यह देश के लिए और इसके भविष्य के लिए अच्छा है।

हालांकि, दीपिका पादुकोण को JNU जाना बहुत महंगा पड़ गया था। उनकी फिल्म छपाक का इस वजह से देशभर में कई जगहों पर बॉयकॉट हुआ था। जिस फिल्म से दीपिका पादुकोण को बड़ी उम्मीदें थीं, उनकी यह फिल्म उनके JNU जाने की वजह से बुरी तरह से पिट गई थी।

पढ़ें दीपिका कक्कड़ के पति ने खोला बड़ा राज, बताया- ‘अगर वो नहीं मिलती तो किससे करते शादी?’

Back to top button