बॉलीवुड

दीपिका कक्कड़ के पति ने खोला बड़ा राज, बताया- ‘अगर वो नहीं मिलती तो किससे करते शादी?’

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से अक्सर अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा शोएब लगातार अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ मजेदार एक्टिविटीज भी करते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के मजेदार सवालों के जवाब दिए। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

 

View this post on Instagram

 

Thats me for you and you for me. Thats how our future will always be!!!!!! ❤️ #throwbackthursday

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on


दरअसल फैंस लगातार शोएब से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में पूछते रहते हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर शोएब इब्राहिम का सेशन ऑस्क मी एनीथिंग चलता है, इस सेशन के दौरान एक फैन ने दीपिका कक्कड़ से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया। हालांकि शोएब ने फैंस के इस सवाल का जवाब भी बेहद मजाकिया अंदाज में दिया।

 

View this post on Instagram

 

You are the strongest when ur husband’s priority is your happiness…❤️❤️❤️

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

शोएब ने फैंस के सवालों का दिया मजेदार जवाब…

एक यूजर ने शोएब इब्राहिम से पूछा कि ‘चलो बताओ अगर आपकी शादी दीपका से नहीं होती, तो आप कौन सी हीरोइन से शादी करते?’ इस सवाल के जवाब में शोएब इब्राहिम ने मजेदार जवाब दिया। शोएब ने कहा कि हीरोइन क्यों अपने लिए हम किसी यूनीक का इंतजार करते, एकदम दीपिका जैसी। बता दें कि शोएब के इस जवाब ने लाखों दिलों को जीत लिया, फैंस शोएब के इस जवाब को लाइक करते नहीं थक रहे हैं। साथ ही दीपिका के लिए ऐसा प्यार देख फैंस शोएब की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि ये पहली दफा नहीं है, जब शोएब ने दीपिका का इस तरह से बचाव किया है। इससे पहले भी शोएब को कई बार दीपिका का बचाव करते हुए देखा गया है।

शोएब ने कहा ‘फिट रहो, पॉजिटीव रहो’

बता दें कि टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपने फैंस का जवाब देते रहते हैं। इसी कड़ी में शोएब ने एक के बाद एक कई जवाब दिए और उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े तमाम राज खोले हैं। साथ ही शोएब ने अपने फैंस को हमेशा फिट रहने और जिंदगी में सकारात्मक रहने की सलाह दी। इसके अलावा एक्टर ने अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया।

शोएब से एक यूजर ने पूछा कि क्या दीपिका अपने माता पिता के साथ भी उतना ही वक्त बिताती हैं, जितना आपके साथ बिताती हैं? इस सवाल के जवाब में शोएब ने कहा कि दीपिका बहुत ही अच्छे तरीके से फैमिली को हैंडल करती हैं और इन सब चीजों को बैलेंस करके चलती हैं। मुझे उस पर गर्व है।

यही नहीं एक फैन ने तो शोएब से अपने बैली फैट घटाने  को लेकर सलाह मांग ली। शोएब ने अपने फैन को निराश नहीं किया और  फिटनेस टिप्स देते हुए कहा कि आप रोज एक्सरसाइज करें। इस तरह से शोएब अपने सभी फैंस का जवाब देते हैं, साथ ही दीपिका से जुड़े सवालों का भी बखूबी सामना कर उसका उत्तर देते हैं।


दो साल पहले हुआ था निकाह

बता दें कि शोएब ने दीपिका को नच बलिए के स्टेज पर बेहद ही रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था, इसे देखकर दीपिका काफी इमोशनल हो गई थीं। बता दें कि दो साल पहले दोनों का निकाह हुआ था।

Back to top button