बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिशा पटानी का धमाकेदार विडियो, पानी में यूं दिखा रहीं खतरनाक स्टंट

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म मलंग रिलीज हुई थी जो दर्शकों को खासा पसंद आई थी. दिशा पटानी की खूबसूरती के किस्से तो अब चारों ओर फैलने लगे हैं. दिशा को तो ‘नेशनल क्रश’ का टैग भी मिल गया है. एक्ट्रेस आये दिन अपनी फिटनेस और लुक की वजह से चर्चा में रहती है. दिशा सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां उनके करोड़ों फॉलोअर्स हैं. दिशा आये दिन अपने फैंस के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर जरूर करती हैं.

दिशा से जुड़े फोटो-विडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. ऐसे में इन दिनों दिशा का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. विडियो के वायरल होने के बाद दिशा एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. बता दें, दिशा का जो विडियो वायरल हो रहा है उसमें वह स्विमिंग करती नजर आ रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें खास बात क्या है तो बता दें इस विडियो में दिशा न केवल स्विमिंग कर रही हैं, बल्कि खतरनाक स्टंट भी दिखा रही हैं.

दिशा का ‘पानी’ वाला स्टंट

हालांकि यह विडियो पुराना है लेकिन दिशा के फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वे इस पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इतना ही नहीं, दिशा के फैंस इस विडियो को जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. दिशा अक्सर वर्कआउट करते हुए देखी जाती हैं. इस तरह पानी में वह बहुत कम ही दिखती हैं. स्विमिंग के दौरान दिशा कार्टव्हील स्टंट करती हैं. वह पानी के अंदर कुछ समय के लिए रुकी भी रहती हैं. उनके इस स्टंट ने फैंस को भी हैरान कर दिया है.

टाइगर के साथ रिलेशनशिप

पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो खबरें हैं कि वे बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी पब्लिकली अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है. जब भी इनसे रिलेशनशिप के बारे में पूछा जाता है तो अक्सर दोनों कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देते हैं. दिशा अक्सर टाइगर की फैमिली के साथ नजर आती हैं. दिशा की टाइगर के परिवार के साथ नजदीकी इस बात की तरफ इशारा करती है कि दोनों के बीच जरूर कोई रिश्ता है, जिसे वे अभी लोगों के सामने नहीं लाना चाहते.

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही सलमान के साथ दिशा फिल्म ‘राधे’ में दिखाई देंगी. इससे पहले वह सलमान के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा दिशा आशिमा छिब्बर की फिल्म ‘KTina’ में दिखाई देंगी. हाल ही में फिल्म से दिशा का लुक आउट हुआ था, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था. आखिरी बार दिशा मलंग में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में थे.

पढ़ें तेज़ी से वायरल हुआ टाइगर श्रॉफ का लेटेस्ट वोडियो, एक से बढ़ कर एक कारनामे करते हुए आये नज़र

Back to top button