बॉलीवुड

सामने आई पूनम पांडेय की सगाई की तस्वीरें, जल्द कर सकती हैं शादी!

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड सैम के साथ सगाई की है, इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि सैम बॉम्बे ने पूनम पांडेय के साथ कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर की है। सैम के इन तस्वीरों पर पूनम पांडेय ने कमेंट करते हुए इंगेजमेंट की खबर को सच बताया है। इससे पहले सैम ने पूनम पांडेय के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें दोनों को इंगेजमेंट रिंग पहने हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों के साथ सैम ने लिखा था कि आखिरकार हमने ये कर लिया। इस पर पूनम ने रिएक्शन देते हुए कहा बेस्ट फीलिंग।

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday to the love of my life, my bestie and an extraordinary girl. #ipoonampandey #fam #forever

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on

पूनम पांडेय ने की सगाई, फैंस दे रहे हैं बधाई…

इन फोटोज को देख पूनम पांडेय के फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार बधाईयां दे रहे हैं। साथ ही लोगों ने दोनों के खुशहाल जिंदगी की कामना भी की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूनम पांडेय इस समय अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम के साथ मुंबई में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। गौरतलब है कि लॉकडाउन के दिनों में यानी मई महीने में दोनों पर मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों के उल्लंघन  के आरोप में चार्ज लगाया था। दरअसल लॉकडाउन के बावजूद दोनों अपने कार से लॉन्ग ड्राइव पर निकले थे।

 

View this post on Instagram

 

We finally did it!

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on

पूनम पांडेय ने कहा ‘लॉकडाउन में हम नहीं गए थे ड्राइव पर’

हालांकि पूनम पांडेय ने इन खबरों को अफवाह बताया था और इस संबंध में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने अपने इस वीडियो में कहा था कि हम ड्राइव पर नहीं निकले थे और ना ही लॉकडाउन के नियमों को हमने तोड़ा है। पूनम ने बताया था कि वो लॉकडाउन के दिनों में अपने घर में फिल्में देखकर समय काट रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A kiss is greater than a rose.

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on


साथ ही उन्होंने लिखा था कि मैं कल रात मूवी मैराथान में थी। मैंने लगातार तीन फिल्में देखी हैं, फिल्में देखकर मजा आ गया। फिर भी मुझे मेरे दोस्तों और रिश्तेदारों के लगातार कॉल्स आ रहे हैं, वो लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि कहीं मैं अरेस्ट तो नहीं हो गई। उन्होंने लिखा मैं न्यूज चैनलों पर ऐसी खबर भी देख रही हूं कि मैं और सैम ड्राइव पर निकले थे, जबकि ये गलत है। उन्होंने कहा प्लीज दोस्तों इस बारे में कुछ भी ना लिखें और गलत खबर न फैलााएं। मैं अपने घर पर ही हूं और बिल्कुल ठीक हूं।

बता दें पूनम पांडेय साल 2013 से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं। साथ ही मॉडलिंग के लिए तो पूनम काफी पहले से जानी जाती हैं। बता दें कि साल 2013 में पूनम ने फिल्म नशा से बॉलीवुड की दुनिया में अपने कदम रखे थे। इस फिल्म में पूनम ने एक टीचर का रोल प्ले किया था, जो क्लास के अपने ही एक स्टूडेंट को दिल दे बैठती है।

गौरतलब है कि पूनम पांडेय ने न सिर्फ हिंदी फिल्मों में बल्कि तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी रोल प्ले किया है। इसके अलावा गोविंदा स्टारर फिल्म आ गया हीरो के एक गाने में पूनम पांडेय ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी।

Back to top button
?>