बॉलीवुड

पीठ पीछे मलाइका अरोड़ा की जासूसी करवाते थे अरबाज़ खान, पता चलने पर एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

देश भर में कोरोना लॉकडाउन के बाद लागू हुए अनलॉक में मनोरंजन और टीवी इंडस्ट्री को कुछ नियम व शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत दी गई। इसी कड़ी में टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग भी शुरू हुई है। बता दें कि इस शो के माध्यम से बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने वापसी की है। हालांकि शो की शूटिंग के दौरान मलाइका पूरी सावधानी बरत रही हैं। इसी बीच मलाइका से जुड़ा एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है मलाइका से जुड़ी ये बात जो इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

बता दें 46 वर्षीय मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से साल 2017 में तलाक ले लिया था, इसके बाद मलाइका की नजदीकियां अर्जुन कपूर के साथ बढ़ने लगीं और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। अब दोनों के रिलेशनशिप की बात किसी से छिपी नहीं है।

मलाइका को ड्राइवर पर हुआ था शक…

गौरतलब है कि जब मलाइका और अर्जुन कपूर आधिकारिक रूप से रिश्ते में नहीं आए थे, तो मलाइका को एक चौंकाने वाली बात पता चली थी। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में किया था। दरअसल एक्ट्रेस को अपने ड्राइवर पर शक हो गया था कि वो उनकी पर्सनल बातें अरबाज खान से शेयर करता है। इस बात के पता चलने के बाद उन्होंने अपने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया था।

आपको बता दें मलाइका का ड्राइवर, अरबाज के ड्राइवर का भाई था। यही वजह है कि मलाइका को लगता था कि उनकी सारी बातें ड्राइवर के जरिए अरबाज तक पहुंचती हैं। दरअसल उन दिनों मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा था, इसलिए वो चाहती थीं कि उनकी पर्सनल लाइफ और आने जाने की खबरें लीक ना हों।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका ने अपने एक्स पति अरबाज खान को 5 साल तक डेट किया था। एक इंटरव्यू में मलाइका ने ये कहा था कि मैंने ही पहले अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि हम दोनों को पहली ही नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया था और अंदर से एहसास हुआ था कि हम एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। लिहाजा दोनों ने शादी भी की और 19 सालों तक एक दूजे का साथ निभाया। इसके बाद आपसी कलह की वजह से साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया।

जानिए मलाइका और अरबाज के तलाक का एक बड़ा कारण…

मलाइका और अरबाज के तलाक के पीछे कई कारण गिनाए जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो एक कारण ये भी था कि अरबाज खान को सट्टा लगाने की आदत थी और उनकी ये आदत मलाइका को बिल्कुल पसंद नहीं थी। मलाइका ने कई बार अरबाज को इसके लिए मना भी किया था, लेकिन अरबाज नहीं माने। आखिर में मलाइका ने तंग आकर तलाक ले लिया। खबरों के मुताबिक एक बार अरबाज आईपीएल में 3 करोड़ रूपए का सट्टा हार गए थे।

ये बात जगजाहिर है कि मलाइका पिछले काफी टाइम से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, साथ ही दोनों अपने रिश्ते को मीडिया के सामने भी कबूल कर चुके हैं। इतना ही नहीं कई बार तो सोशल मीडिया में दोनों के शादी को लेकर भी खबरें वायरल हो जाती हैं, मगर  इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Back to top button