बॉलीवुड

सिद्धार्थ माल्या की इन छिछोरी हरकतों की वजह से हुआ था ब्रेकअप, दीपिका ने खुद किया था खुलासा

दीपिका पादुकोण इन दिनों इंडस्ट्री की नंबर वन अभिनेत्री हैं. दीपिका ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. रणवीर से शादी करने से पहले दीपिका कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ मल्या के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर दीपिका ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. आईपीएल मैचों के दौरान खबरें आई थीं कि दीपिका सिद्धार्थ माल्या को डेट कर रही हैं. इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती खुलेआम देखने को मिली थी.

दोनों कई इवेंट्स और पार्टीज पर भी साथ नजर आते थे. हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इनके ब्रेकअप की वजह सामने न आने तक लोगों ने तरह-तरह के अनुमान लगाये. आखिरकार एक इंटरव्यू में दीपिका ने खुद खुलासा कर दिया कि उन्होंने सिद्धार्थ से ब्रेकअप क्यों किया. दीपिका की मानें तो उन्होंने सिद्धार्थ की छिछोरी हरकतों की वजह से उनसे रिश्ता तोड़ लिया था.

बात 2010 की है जब दीपिका रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ माल्या संग रिलेशनशिप में आई थीं. दीपिका उस वक्त न्यूज़ में आ गई थीं, जब साल 2011 में आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम  में सिद्धार्थ ने खुले आम उन्हें किस कर दिया था. साल 2012 में दोनों के अलग होने की ख़बरों ने सभी को हैरान कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार सिद्धार्थ और दीपिका बैंगलोर के ताज होटल गए थे. वहां उन्होंने दीपिका से सारा बिल चुकाने को कहा. इस बात पर दीपिका को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अपनी डाइट कोक सिद्धार्थ के बियर में डाली और गुस्से में वहां से निकल गईं.

सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था, “पहले उसने मुझे फ़ोर्स किया कि मैं ऑटो से चलूं. इसके बाद में जब मैंने उनसे कहा कि वो मुझे एक ड्रेस दिलवा दें तो वे मुझे एक लोकल मार्केट में ले गए, जहां सेल लगी हुई थी. वहां मुझे एक टॉप पसंद आया. सिद्धार्थ टॉप को लेकर दुकानदार से मोल भाव करने लगा. यह देखकर मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई. इसके बाद जब हम ताज होटल गए तो उसने मुझे सारा बिल पे करने के लिए कहा”.

दीपिका ने बताया कि सिद्धार्थ की इन छिछोरी हरकतों को देखकर उनके पास सिद्धार्थ से अलग होने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा था. वहीं, जब इस पूरे मामले में सिद्धार्थ से बात की गयी तो उन्होंने दीपिका पर ही इल्जाम लगाने शुरू कर दिए. सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में दीपिका को लेकर कहा था, “वह एक क्रेजी महिला हैं. मैंने उससे कहा था कि एक बार मेरे पिता सारा कर्ज ख्त्म कर दें और सरकार उन्हें छोड़ दे, इसके बाद वे उसका सारा पैसा लौटा देंगे. लेकिन वो मानने को तैयार ही नहीं थी”.

खैर, ये तो पुरानी बातें हैं. अब दीपिका रणवीर सिंह की पत्नी हैं और उनके साथ एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं. वहीं रणवीर सिंह भी दीपिका से बहुत ज्यादा प्यार करते है. रणवीर और दीपिका बॉलीवुड के बेस्ट कपल माने जाते हैं. आने वाले दिनों में रणवीर कपिल देव की बायोपिक ‘83’ में दिखाई देंगे, जिसमें दीपिका उनकी पत्नी रोमी का किरदार निभाएंगी.

पढ़ें दीपिका-रणवीर और ऐश्वर्या की थ्रोबैक तस्वीर हुई वायरल, ईशा अंबानी की शादी में की थी जमकर मस्ती

Show More
Back to top button