बॉलीवुड

दीपिका-रणवीर और ऐश्वर्या की थ्रोबैक तस्वीर हुई वायरल, ईशा अंबानी की शादी में की थी जमकर मस्ती

ऐश्वर्या और दीपिका की बॉन्डिंग बहुत शानदार है और अक्सर दोनों साथ में मस्ती करते नजर आ जाती हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स के सिर्फ अफेयर के ही नहीं बल्कि दोस्ती के किस्से भी खूब मशहूर होते हैं। अक्सर इन सितारों की दोस्ती की ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं जिसे फैंस भी काफी पसंद करते हैं। इंडस्ट्री में ऐश्वर्या और दीपिका की बॉन्डिंग भी कुछ ऐसी ही है। आज के समय में इन सितारों की नई तस्वीरों से ज्यादा पुरानी तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका की एक थ्रोबैक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में रणवीर सिंह और अराध्या बच्चन भी मौजूद हैं।

दीपवीर के साथ ऐसी है ऐश की बॉन्डिंग

बता दें कि ये तस्वीर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी के वक्त की है। भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी बेहद ही शानदार तरीके से हुई थी। उनके सारे फंक्शन में पूरा बॉलीवुड इकट्ठा हुआ था। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के मशहूर सितारे जमकर मस्ती करते नजर आए थे।

ईशा अंबानी के संगीत का कार्यकम उदयपुर में आयोजित हुआ था जहां एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार पहुंचे थे। इस फंक्शन में बच्चन परिवार भी शामिल हुआ था। वहीं न्यूली मैरिड कपल रणवीर और दीपिका भी खूब मस्ती करते नजर आए थे। उसी समय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आई थी। इसमें ऐश्वर्या, अराध्या, दीपिका और रणवीर एक साथ दिखाई दे रहे थे।

साथ में अक्सर मस्ती करती हैं दीपिका-ऐश्वर्या

बता दें कि फंक्शन में ऐश्वर्या अक्सर दीपिका का हाथ पकड़े नजर आ रही थीं। कई मौकों पर तो दोनों अपने पतियों को ही भूल गई थीं और एक दूसरे के साथ डांस कर रही थीं। उस समय की ये तस्वीरें और वीडियो फैंस को काफी पसंद आए थे। वहीं रणवीर और दीपिका की शादी में भी ऐश्वर्या जबरदस्त डांस करते नजर आई थीं। ऐसे में इस बात का साफ पता चलता है कि दोनों परिवारों के बीच कितनी जबरदस्त बॉन्डिंग हैं। बता दें कि 12 दिसंबर को मुंबई में ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

Looks like @deepikapadukone and @aishwaryaraibachchan_arb had a complete blast at #IshaAmbani and #AnandPiramal’s pre-wedding bash.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on


गौरतलब है कि इन दिनों ऐश्वर्या और अराध्या कोविड वायरस से जूझ रही हैं। वहीं अमिताभ बच्चन और अभिषेक पहले से ही नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर दी थी। इस खबर से पूरे देश में हड़कंप मच गया था। इसके बाद अभिषेक बच्चन, अराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने  की खबर सामने आ गई।

अब पूरा देश बच्चन परिवार के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। बता दें कि पहले अराध्या और ऐश्वर्या को होम क्वारांटीन किया गया था, लेकिन दोनों को बुखार आ जाने के बाद से उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। हालांकि पूरे बच्चन परिवार की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है। ऐसे में उन्हें जल्दी छुट्टी मिल सकती हैं। वह खबर है कि उनका दोबारा कोरोना टेस्ट हो सकता है।

Back to top button