बॉलीवुड

Photos: हो गई राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज की शादी, शादी के जोड़े में परी जैसी दिखीं मिहिका

फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले अभिनेता राणा दग्गुबाती बीती रात मिहिका बजाज संग शादी के बंधन में बंध गए. मई में मिहिका के साथ सगाई करने के बाद राणा दग्गुबाती ने हाल ही में शादी की डेट का खुलासा किया था. इस खास मौके पर राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की जोड़ी बहुत खूबसूरत नजर आई. खासतौर पर मिहिका का ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है.

बेहद गॉर्जियस दिखीं मिहिका

अपने इस खास पल को यादगार बनाने के लिए मिहिका ने सभी चीजें खुद ही प्लान की थी. मिहिका के ब्राइडल लुक को जिसने देखा, वह बस देखता ही रह गया. ब्राइडल लुक में मिहिका आसमान से उतरी किसी परी से कम नहीं लग रही थीं.


मिहिका ने क्रीम और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था, जो उन पर काफी जंच रहा था. लहंगे पर शानदार जरदोजी की कढ़ाई की गयी थी. लहंगे की वेस्ट और बॉर्डर पर एड किया गया मेहरून रंग, लहंगे की खूबसूरती को और बढ़ा रहे थे. साथ ही मिहिका ने अपने सिर पर गोल्डन और कोरल बॉर्डर वाला दुपट्टा लिया था.


मिहिका के लुक को परफेक्ट फिनिश देने के लिए गहनों को खासतौर पर डिजाइन करवाया गया था. मिहिका ने हेवी नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, माथा पट्टी, नथ, हाथों में लहंगे से मैच करते कंगन और चूड़ियां पहनी थीं. इस पूरे अवतार में वह काफी जंच रही थीं.

दूल्हे राजा का भी लुक था परफेक्ट

बात करें दुल्हे मियां राणा दग्गुबाती की तो वे भी किसी राजा से कम नहीं दिख रहे थे. दूल्हे के अटायर में राणा दग्गुबाती बेहद हैंडसम दिख रहे थे. इस खास मौके पर राणा दग्गुबाती सिल्क का क्रीम एंड गोल्डन मिक्स लॉन्ग कुर्ता और धोती पहने नजर आये. साथ ही एक्टर ने गोल्डन बॉर्डर का अंगवस्त्र भी डाला हुआ था. वैसे तो राणा दग्गुबाती ने अपने लुक को सिंपल ही रखा था, इसके बावजूद वे काफी स्टाइलिश दिख रहे थे.

शामिल हुए केवल 30 लोग

बता दें, साउथ की सबसे मच अवेटेड शादी में केवल 30 लोगों ने शिरकत की. कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए शादी में केवल परिवार के लोगों के अलावा कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हुए. सभी मेहमानों का कोरोना टेस्ट भी करवाया गया.


मिहिका और राणा दग्गुबाती की शादी दो रीती-रिवाजों के साथ संपन्न हुई. दोनों ने तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई. शादी की सभी तैयारियां खुद मिहिका और उनकी मां ने मिलकर की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली की एक कंपनी को डेकोरेशन आदि के लिए हायर किया गया था.

पढ़ें राणा और मिहीका की सगाई की खबरें निकली झूठीं, इस गलतफहमी के चलते बधाई देने लगे थे फैंस

Back to top button