दिलचस्प

लंबी हाइट वाली लड़की ने चुना था बोना पति, अब पराए मर्द दे रहे हैं शारारिक सम्बन्ध बनाने का ऑफर

छोटा कद कोई पसंद नहीं करता है। हर किसी की ख़्वाहिश होती है कि उसकी लंबाई अच्छी ख़ासी हो। कुछ तो अपनी लंबाई बढ़ाने के लिए तरह तरह की दवाइयां भी लेते हैं। वहीं कुछ ऊंचाई पर लटकने जैसे व्यायाम करते हैं। आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जिसे भगवान ने प्राकृतिक रूप से बहुत हाइट दी है, लेकिन फिर भी वह महिला खुश नहीं है। दरअसल उसकी हाइट कुछ ज्यादा ही है जिसके चलते उसे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। दिलचस्प बात ये है कि महिला ने अपने से छोटे कद के आदमी से शादी रचाई है। अब इस आदमी को लोग उसकी लंबी बीवी को लेकर बेतुके मैसेज भेज परेशान कर रहे हैं।

इनसे मिलिए, ये है 6 फुट 4 इंच की एमराल्ड वैन लांगएन। कनाडा में रहने वाली एमराल्ड 32 साल की हैं। उनका सपना एक मॉडल बनने का था लेकिन अधिक हाइट होने की वजह से कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें लेने से मना कर दिया था। हालांकि इसके बावजूद एमराल्ड ने हार नहीं मानी और अपने दम पर सफल होने की ठान ली।

लंबी हाइट से हुई फेमस

एमराल्ड ने इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। यहां उन्होने अपनी कई तरह की आकर्षक तस्वीरें डाली। मॉडलिंग एजेंसी द्वारा रिजेक्ट होने वाली एमराल्ड को सोशल मीडिया पर लोगों का बहुत प्यार मिला। उन्हें यहां इतनी अधिक अटेंशन मिलने लगी कि अब वे फेमस हो गई।

कभी लंबी हाइट एमराल्ड के लिए दिक्कत हुआ करती थी, लेकिन अब इसी की बदौलत वे न सिर्फ फेमस हो गई, बल्कि अच्छे खासे पैसा भी कमाने लगी।

बात करने के लिए उठानी पड़ती है गर्दन

एमराल्ड की एक बड़ी बहन भी है। मतलब वो सिर्फ उम्र में ही बड़ी है। हाइट में अपनी छोटी बहन से छोटी है। उसकी हाइट 6 फुट है। वैसे तो यह हाइट भी कम नहीं, लेकिन एमराल्ड से वे 4 इंच अभी भी छोटी हैं।

एमराल्ड इतनी लंबी हैं कि जब कोई उनसे बात करता है तो उसे अपनी गर्दन ऊपर उठानी पड़ती है।

पति है बोना

शुरुआत से ही एमराल्ड की दिलचस्पी छोटी हाइट वाले मर्दों में रही है। यही वजह है कि आज से 11 साल पहले उन्होने खुद से कद में कम हाइट वाले एक शख्स से शादी रचा ली थी। पहले उन्हें लड़कों डेटिंग करने में बड़ी दिक्कतें आती थी, लेकिन बाद में उन्हें अपना मिस्टर राइट मिल ही गया।

लोग उड़ाते हैं मज़ाक

एमराल्ड और उनके पति के बीच तो बड़ा प्यार है लेकिन लोग इनकी जोड़ी को देख बहुत मजाक उड़ाते हैं। एमराल्ड के पति को सोशल मीडिया पर कई तरह के मैसेज आते हैं। कुछ मर्द तो उन्हें यह तक कहते हैं कि वे उनकी बीवी के ऊपर चढ़ना चाहते हैं। तो वहीं कुछ एमराल्ड को अश्लील फिल्में बनाने की सलाह देते हैं। हालांकि एमराल्ड ने अपने पति से साफ साफ कह दिया है कि वे इस तरह की बातों पर ध्यान न दे।

16 की उम्र से कर रही मॉडलिंग

बता दें कि एमराल्ड ने 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग स्टार्ट कर दी थी। एक मॉडल होने के साथ सतह वे एक न्यूट्रिशन मैनेजर भी हैं।

Back to top button