बॉलीवुड

राणा और मिहीका की सगाई की खबरें निकली झूठीं, इस गलतफहमी के चलते बधाई देने लगे थे फैंस

राणा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसे देखकर लोग अंदाजा लगाने लगें कि उन्होंने मिहीका से सगाई कर ली है

देश में लॉकडाउन चल रहा है इसी बीच साउथ और बॉलीवुड एक्टर राणा दग्गुबती की मिहीका बजाज से सगाई की खबरें सामने आने लगीं।21 मई को सुबह ही राणा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी और मिहिका की एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर के साथ ही राणा ने लिखा था- Its official! इसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे कि राणा और मिहीका की सगाई हो गई है। सोशल मीडिया पर उन्हें बधाईयां भी मिलने लगीं। हालांकि इस प्रेम कहानी में थोड़ा टिवस्ट आ गया है और वो ये कि राणा और मिहिका की सगाई अभी हुई ही नहीं है।

पिता ने दूर की फैंस की गलतफहमी

बता दें कि इस बात का खुलासा खुद राणा के पिता डी सुरेश बाबू ने किया है। एक न्यूज ऐजेंसी को उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर राणा और मिहीका की सगाई की जो तस्वीर आई है असल में वो बस परिवार के मुलाकात की तस्वीर थी। दरअसल 21 मई को राणा के परिवार और मिहीका के परिवार ने रिश्ते की बात करने के लिए मुलाकात की थी। उन्होंने बताया कि बुधवार को हमारा परिवार मिला और हमारे बीच शादी से पहले और बाद के कार्यक्रम को लेकर बातचीत हुई।


सुरेश बाबू ने कहा कि तेलुगु समुदाय में ये परंपरा है कि इंगेजमेंट और शादी की तारीफ तय होने से पहले दुल्हन के परिवार से मिला जाता है। हमे इस रिश्ते को आगे ले जाते हुए खुशी हो रही है। बता दें कि दोनों परिवार अभी सिर्फ सगाई और शादी की कार्यक्रम के बारे में बात कर रहे थे और इसलिए राणा और मिहीका एक साथ पारंपरिक कपड़े में नजर आए थे।

नहीं हुई है राणा और मिहीका की सगाई

गौरतलब है कि जब ट्रेडिशनल कपड़े पहने राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका के साथ तस्वीर पोस्ट की तो उन्होंने कैप्शन लिखा कि ये आधिकारिक हो गया है। उनके कहने का मतलब था कि परिवार की तरफ से भी इस रिश्ते पर अब मोहर लग गई है। वहीं फैंस ने इसका मतलब ये निकाल लिया कि दोनों ने सगाई कर ली है। दोनों के चेहरे की खुशी देखकर फैंस उन्हें सगाई की बधाई भी देने लगे।

 

View this post on Instagram

 

To the beginning of forever 💕 @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on


बता दें कि राणा ने 12 मई को अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने मिहीका के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसमें लिखा था- और उसने हां कह दिया। राणा के फैंस को इस खबर को देखकर काफी हैरानी हुई थी। दरअसल राणा अपनी पर्सनल लाइफ की खबरें ज्यादा पब्लिक नहीं करते। ऐसे में किसी को पता भी नहीं था कि राणा इस वक्त किसी के प्यार में हैं।

जब उनका ये पोस्ट सामने आया तो  राम चरण, श्रृति हसन, हंसिका मोटवानी, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, तम्मना भाटिया जैसे सितारों ने बधाई दी। अब ये बात साफ हो चुकी है कि राणा और मिहीका के परिवार ने इस रिश्ते को हां कहा है और किसी भी तरह का कार्यक्रम अभी नहीं किया गया है। उम्मीद है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद जल्द ही राणा और मिहीका सगाई कर लेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close