बॉलीवुड

सुशांत ने जब टेलीविज़न की दुनिया में मारी थी पहली एंट्री, एकता कपूर ने शेयर किया धांसू वीडियो..

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुदकुशी की थी। अभिनेता को इस दुनिया से गुजरे हुए 2 महीने होने को हैं, परंतु अभी तक उनके चाहने वाले इस बात पर यकीन नहीं कर पाए हैं कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच में नहीं रहें हैं। सुशांत ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने अच्छे व्यवहार और दरियादिली से लोगों के दिलों को जीत लिया था। यह बहुत सुलझे हुए और नेक इंसान थे। लगातार फैंस इनको किसी न किसी तरीके से याद कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर जांच जारी है, वहीं दूसरी तरफ उनके चाहने वाले पुराने वीडियोस और तस्वीरें खोज-खोज कर सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से परिवार के लोगों के साथ-साथ फैंस को भी काफी गहरा सदमा लगा है।

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे बहुत से सितारे हैं जो अभिनेता सुशांत के जाने से काफी दुखी हैं। सोशल मीडिया पर भी लगातार अभिनेता के मामले को लेकर बातचीत जारी है। आपको बता दें कि एकता कपूर सुशांत सिंह राजपूत की बहुत ही करीबी मानी जाती थीं। सुशांत के जाने का इनको बहुत बड़ा सदमा लगा है। एकता कपूर ने ही सुशांत सिंह राजपूत को एक्टिंग की दुनिया में पहला ब्रेक दिया था। एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत के फर्स्ट सीन का वीडियो शेयर किया है।

एकता कपूर ने शेयर किया सुशांत सिंह राजपूत का फर्स्ट सीन वीडियो


इस वीडियो के अंदर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहें हैं। इन्होंने कार पर बैठकर धांसू तरीके से एंट्री मारी है। एकता कपूर ने अपने हैंडल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत के पहले टीवी शो “किस देश में है मेरा दिल” का एक छोटा सा वीडियो फैंस के बीच साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने यह लिखा है कि “बहुत से लोग मुझसे सुशांत के फर्स्ट सीन के बारे में पूछते हैं, उन लोगों को मैं बताना चाहती हूं कि यह है उनका फर्स्ट सीन। आगे बताते हुए उन्होंने लिखा कि “यह वही फर्स्ट सीन है जो पहली बार टीवी पर ऑन एयर हुआ था और शो का नाम था ‘किस देश में है मेरा दिल’ इस शो में सुशांत सिंह राजपूत दूसरी लीड के रूप में थे लेकिन हमें पता था कि वह बड़ी चीजों के लिए ही था और उसने ऐसा ही किया। आगे एकता कपूर ने लिखा है कि “प्यार, शांति और प्रार्थना के लिए इस सुंदर प्रकाश का टुकड़ा और चमकदार आत्मा, कहीं भी हो, शांति से रहे।”

“पवित्र रिश्ता” से पलट गई थी सुशांत की किस्मत

अभिनेता सुशांत ने टेलीविजन का मशहूर सीरियल “पवित्र रिश्ता” में काम किया है। इस सीरियल से अभिनेता सुशांत को काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी, आप ऐसा समझ सकते हैं कि इस सीरियल ने इनकी किस्मत बदल दी थी। इस सीरियल के अंदर सुशांत लीड रोल में दिखाई दिए थे। इनके ऑपोजिट अंकिता लोखंडे थीं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसी सीरियल के दौरान अंकिता और सुशांत के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और इनकी बातचीत का सिलसिला प्यार में बदल गया था।

Show More
Back to top button