बॉलीवुड

ऐसा था सुशांत और रिया का रिश्ता, सुशांत ने जहां 6 महीने में 59 फोन किये वहीं रिया ने..

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में लगातार नए नए मोड़ आते जा रहे हैं, हालांकि अब इस मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है। बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के पैसों का हेरफेर और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। यही वजह है कि अब मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। दूसरी तरफ सीबीआई ने भी एक स्पेशल टीम का गठन किया है, जो सुशांत सुसाइड मामले में जांच पड़ताल कर रही है। वहीं हाल ही में पटना पुलिस की एसआईटी ने सुशांत सिंह राजपूत की कॉल डिटेल रिकॉर्ड की रिपोर्ट पेश की है।

गौरतलब हो कि सुशांत के कॉल डिटेल रिकॉर्ड में कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत के मौत से 6 माह पहले उनके फोन से महज 59 कॉल की डिटेल सामने आई है। कहा जा रहा है कि इतने बड़े फिल्म स्टार के फोन में महज 59 कॉल चौंकाने वाला आंकड़ा है, अगर उनके फोन में 1 हजार से भी ज्यादा कॉल आते तो उन्हें कम ही माना जाता। इसके पीछे की वजह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि रिया ने सुशांत को ऐसा बना दिया था कि वे अपने पूरे परिवार समेत दोस्तों और बाहरी दुनिया से भी पूरी तरह से कट गए थे।

रिया चलाती थीं सुशांत का फोन?…

वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो सुशांत के एक कर्मी ने बताया कि एक बार सुशांत की दो बहनें सुशांत के परेशान रहने की खबर सुनकर उनसे मिलने पहुंचे थे। बहनों ने सुशांत को मैसेज करके कहा था कि हम दोनों तुमसे मिलना चाहते हैं और तुम्हारे घर के नीचे हैं। हमारे साथ तुम्हारा पुराना कुक भी है। इसके जवाब में सुशांत ने लिखा कि आज नहीं मिल सकते। सुशांत के कर्मी ने पुलिस को बताया कि उस दिन तकरीबन 1 घंटे तक सुशांत की दोनों बहनें नीचें खड़ी रहीं।

पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि उस दिन सुशांत की बहनों को सुशांत ने नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती ने रिप्लाई किया था और न मिलने की बात कही थी। खोजबीन में ये बात पता चली है कि जब सुशांत की बहनें मिलने आईं थी, तब वो दवा खाकर सोए हुए थे। और रिया, सुशांत का फोन चला रही थीं।

सुशांत सुसाइड केस के कुछ अहम मोड़..

याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की दोपहर अचानक अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से इस केस में कई मोड़ सामने आ चुके हैं। पहले बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर एक लंबी बहस चली, माना गया कि सुशांत बॉलीवुड के अंदर फैले नेपोटिज्म, डिसक्रिमिनेशन और कैम्पबाजी से परेशान थे, वे इस परेशानी को नहीं झेल सके और उन्होंने आत्महत्या कर ली। इस सिलसिले में कई बॉलीवुड दिग्गजों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ भी की।

इसके बाद केस में नया मोड़ तब आया, जब सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में सुशांत की गर्लफ्रेंड और मॉडल रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज कराया और कई सनसनीखेज आरोप लगाए। केके सिंह के इन आरोपों के बाद से केस में एक नया मोड़ आ गया और पूरा मामला अब रिया चक्रवर्ती के ईर्द गिर्द घूम रहा है। माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के पीछे रिया की बड़ी भूमिका है।

Show More
Back to top button