बॉलीवुड

सुशांत की मां की फोटो हाथ में लेकर बेहद भावुक हुईं अंकिता लोखंडे, बहन श्वेता ने किया कमेंट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस को लेकर दिन पर दिन फैंस के अंदर गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। सुशांत मामले की जांच पड़ताल में रोजाना ही नए-नए खुलासे हो रहे हैं। परिवार के सभी सदस्य और फैन्स सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। अब यह मामला सीबीआई के हाथों में जा चुका है, जिससे सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों को न्याय मिलने की उम्मीद बहुत अधिक बढ़ गई है। आए दिन सोशल मीडिया पर अभिनेता सुशांत की यादों को फैंस ताजा किए हुए हैं। रोजाना ही कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच शुक्रवार के दिन अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत की मां की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे के चेहरे पर दर्द साफ-साफ झलक रहा है। इस तस्वीर को देखकर आपकी आंखें भर आएंगीं।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की मां की तस्वीर की शेयर

 

View this post on Instagram

 

Believe you both are together ❤️ #warriors4ssr

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 7, 2020 at 8:43am PDT

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की मां की एक तस्वीर अपने हाथों में लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा है कि “विश्वास करो कि तुम एक साथ हो।” अंकिता लोखंडे के इस इमोशनल पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं लगातार दे रहें हैं। इस तस्वीर को देखकर फ़ैंस काफी भावुक हो गए हैं। आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि सुशांत ऐसा व्यक्ति नहीं था जो खुदकुशी करेगा। जब वह सुशांत के साथ थीं तब भी हम दोनों ने खराब परिस्थितियों का सामना किया था। अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह लिखा है कि “हाँ दोनों साथ में होंगे, मैं तुमसे प्यार करती हूं, मजबूत रहो। हमें तब तक लड़ना है जब तक न्याय नहीं मिल जाता।”

रिया चक्रवर्ती से ईडी ने की पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) जांच पड़ताल कर रही है। ED सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से हुए करोड़ों के लेनदेन की पूरी जानकारी तलाश करने में जुटी हुई है। ईडी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की बैंक डिटेल खुलकर सामने आई है, जिससे इस बात का खुलासा होता है कि सुशांत के बैंक अकाउंट से शौविक के बैंक अकाउंट में सीधे पैसे ट्रांसफर किए गए थे।

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि जब रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही थी, तब वह सवालों का जवाब देने में संकोच कर रहीं थीं। रिया इधर-उधर के बहाने बनाकर जवाब देने से बच रहीं थीं। जब उनसे कुछ जानकारियां मांगी गईं तो उन्होंने साफ-साफ कह दिया था कि मुझे कुछ भी याद नहीं है।

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। अचानक से ही सुशांत के द्वारा उठाए गए इस कदम से लोग काफी आश्चर्यचकित हैं। परिवार के लोगों के साथ-साथ उनके चाहने वाले लोगों को इनके जाने का बहुत बड़ा सदमा लगा है।

Show More
Back to top button