बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली के साथ वायरल हुई दिशा सालियान की फोटो, सामने आई तस्वीर की सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है और इस मामले की जांच केंद्र सरकार ने सीबीआई को भी सौंप दी है. साथ ही सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या के मामले को भी अब सुशांत के मामले से जोड़कर देखा जाने लगा है. इस मामले को लेकर कई बड़े-बड़े लोगों के नाम सामने आ रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर दिशा सालियान की एक फोटो वायरल हो रही है, जिमसें वह सूरज पंचोली के साथ नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर को लेकर कहा जा रहा है कि फोटो में दिखने वाली लड़की दिशा हैं. जब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो खुद सूरज पंचोली सामने आये और उन्होंने इसकी सच्चाई बताई. दरअसल, यह खबर एक न्यूज़ चैनल ने चलाई, जिसमें दावा किया गया कि सूरज दिशा और सुशांत के दोस्त थे और काफी टाइम से दोनों से उनके रिश्ते सही नहीं चल रहे थे.

सूरज पंचोली ने दी सफाई

ऐसे में खुद सूरज पंचोली ने अब यह खबर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके इस फोटो का सच बताया है. सूरज ने अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है, “पूरी तरह से गलत खबर. क्या ये वही मीडिया है जिस पर भरोसा करने को कहा जाता है. ये फोटो 2016 की है, तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं बल्कि मेरी फ्रेंड अनुश्री गौर है, जो कि भारत में रहती भी नहीं हैं”.


सूरज ने आगे लिखा, “लोगों का ब्रेनवाश करना बंद करें. मुझे परेशान करना बंद करें और इस मामले में मुझे घसीटना भी बंद करें”. बता दें, इससे पहले भी सूरज दिशा को लेकर बयान दे चुके हैं, जिसमें उन्होंने कहा था, “हैं? मैं तो जानता तक नहीं कि दिशा कौन हैं. मैं उससे अपनी पूरी जिंदगी में कभी नहीं मिला. मुझे तो उसके बारे में सुशांत की मौत के बाद पता चला है और मुझे इसका बुरा भी लगा था. किसी ने इन सारी बातों को अपने व्यक्तिगत फेसबुक पेज पर एक फिल्म की पटकथा की तरह लिख दिया है और सभी लोग उन्हें सही मान बैठे”.

फैली रहीं ये अफवाहें

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद कई तरह के किस्से सामने आ रहे हैं. इसमें एक किस्सा यह भी है कि दिशा और सुशांत की मौत के तार सूरज पंचाली से जुड़े हो सकते हैं. ख़बरों के मुताबिक दिशा सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थीं. दिशा ने यह बात सुशांत को बताई थी. इस बात को लेकर सुशांत और सूरज में हाथापाई भी हुई थी. सुशांत इस बारे में खुलासा करने ही वाले थे कि सलमान खान ने सूरज को बचा लिया. इसके अलावा एक और किस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पार्टी में दिशा के साथ दुष्कर्म होने की बात सामने आ रही है.

पिता ने आरोपों की किया ख़ारिज

वहीं, दिशा के पिता सतीश सालियान सोशल मीडिया पर फैल रही इन सभी अफवाहों को झूठ बता रहे हैं. इसी क्रम में उन्होंने मुंबई पुलिस को एक चिट्ठी भी लिखी है. पत्र में उन्होंने लिखा है कि उनकी बेटी दिशा को बेवजह बदनाम किया जा रहा है. दिशा न तो किसी पार्टी में शामिल हुई थी और न ही दिशा के साथ दुष्कर्म जैसी कोई वारदात हुई थी.

उन्होंने खत में लिखा है कि सोशल मीडिया में उनकी बेटी को लेकर बहुत ही ख़राब बातें दिख रही हैं, जो कि पूरी तरह गलत हैं. दिशा के पिता के अनुसार दिशा किसी भी नेता के साथ किसी पार्टी का हिस्सा नहीं बनी थीं. उनके साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ था. न ही उनकी हत्या हुई है. मुंबई पुलिस की जांच से वे पूरी तरीके से संतुष्ट हैं.

पढ़ें Sushant की Ex Manger बनने वाली थी सूरज पंचोली के बच्चे की माँ? सामने आया यह सच

Back to top button