विशेष

Sushant की Ex Manger बनने वाली थी सूरज पंचोली के बच्चे की माँ? सामने आया यह सच

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या का मामला सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा है, बल्कि नए नए खुलासे से ये केस और उलझता ही जा रहा है। फैंस और बॉलीवुड के कुछ स्टार्स भी ये मान रहे हैं कि सुशांत के मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में फैला नेपोटिज्म है। वहीं अब सुशांत सुसाइड केस में एक्टर सूरज पंचोली का नाम जुड़ गया है। रिपोर्ट्स की मानें, तो सूरज और सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के बीच अफेयर चल रहा था। न सिर्फ अफेयर बल्कि दिशा और सूरज पैरेंट्स बनने वाले थे। इन दिनों दिशा के प्रेग्नेंसी की खबरें, सोशल मीडिया में खूब ट्रेंड कर रही हैं।

क्या दिशा और सूरज पंचोली का चल रहा था अफेयर?

दिशा के प्रेग्नेंसी को लेकर अटकलों का बाजार काफी गर्म है। इन दिनों इस तरह की खबरें खूब आ रही हैं कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान, सूरज पंचोली के बच्चे की मां बनने वाली थीं। इसके बाद दिशा और सुशांत का सुसाइड कर लेना इस मामले को और उलझन भरा बना देता है। पिछले दिनों सूरज पंचोली और सुशांत सिंह राजपूत के बीच लड़ाई झगड़े की खबरें भी आई थी, हालांकि ऐसी बातों को सूरज ने सिरे से नकार दिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं दिशा को जानता तक नहीं और ना ही मैं उससे कभी मिला। सूरज ने आगे कहा, मुझे दिशा और सुशांत की मौत के बारे में सोशल मीडिया से ही पता चला था। और दिशा के साथ मेरा नाम जोड़ना वाकई हैरान कर देने वाला है।

सूरज-दिशा

दिशा को बदनाम न करें – सूरज पंचोली

सूरज ने अपने इसी इंटरव्यू में कहा था कि जो लोग अब इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं, उनके बारे में ऐसी बातें करना ठीक नहीं हैं। सूरज ने लोगों से अपील की थी कि लड़की को बदनाम न करें, उनके माता-पिता और भाई-बहन के बारे में सोचें। उन्होंने कहा अपनी बेटी के बारे में ऐसा सुनकर मां-बाप की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है।

बता दें कि सूरज पंचोली इन दिनों अपने बारे में सोशल मीडिया पर चल रही इस तरह की खबरों से काफी खफा हैं। उन्होंने ट्रोल कर रहे लोगों के बारे में कहा है कि जिनके पास करने के लिए कुछ नहीं है, उन्होंने इसे किसी फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह लिखा है। मुझे लगता है कि मैं इस बारे में स्टेटमेंट देकर अपना समय बर्बाद कर रहा हूं।

सूरज और सुशांत के बीच हुई थी लड़ाई

गौरतलब है कि सुशांत सुसाइड केस में सूरज का नाम पहले भी जुड़ चुका है, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक पार्टी के दौरान सूरज और सुशांत के बीच झगड़ा हो गया था और बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। झगड़ा इतना बढ़ गया कि सूरज पंचोली के मेंटोर सलमान खान भी सुशांत से काफी नाराज हो गए थे। हालांकि बाद में ऐसी खबरें आईं कि सूरज और सुशांत ने मामला सुलझा लिया है। सुशांत के निधन के बाद सूरज पंचोली ने इस बात को क्लियर किया था कि उनके और सुशांत के बीच कोई झगड़ा नहीं था, जो लोग मुझ पर ऐसा आरोप लगा रहे हैं उन्हें सच्चाई नहीं मालूम।

Back to top button