बॉलीवुड

आखिर कौन है ‘अप्सरा रानी’ जिसे राम गोपाल वर्मा ने बताया ‘तूफान’, तस्वीर देख फैंस के छूटे पसीने

अप्सरा ने ऊलाला ऊलाला और फोर लेटर्स जैसी फिल्मों में काम किया है और अब वो RGV की अगली फिल्म में नजर आएंगी

बहुत समय से मीडिया से दूर रह रहे मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। फिल्मों के अलावा अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहने वाले राम गोपाल वर्मा इस बार एक एक्ट्रेस को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक बोल्ड एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए एक पोस्ट किया जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। ये एक्ट्रेस हैं अप्सरा रानी जो कि अपने नाम की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं। अब राम गोपाल वर्मा ने अप्सरा के बारे में जो बातें लिखी हैं उस पर कुछ तो सहमति जता रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया है। आपको बताते हैं कौन हैं अप्सरा रानी जिन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बनाया है।

 अप्सरा के फैन हुए राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा ने लिखा- अप्सरा से मिलने से पहले मैंने 1999 के बाद से ओड़िशा के बारे में नहीं सुना था। अप्सरा से मिलने के बाद मुझे एहसास हुआ कि इस तरह के तूफान बसते हैं यहां। ये अच्छी बात है कि ओड़िशा में इतनी खूबसूरती है….और खूबसूरती मिले ओड़िशा को। दरअसल अप्सरा रानी ओड़िशा से ताल्लुक रखती हैं। जल्द ही अप्सरा राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म ‘Thriller’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं।


 इस फिल्म के आने से पहले ही अपनी बोल्ड तस्वीरों से अप्सरा लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं। उनके बारे में बात करते हुए राम गोपाल ने बताया कि वो देहरादून में पैदा हुई हैं और पली-बढ़ी हैं। फिलहाल अप्सरा हैदराबाद में हैं। वो सिर्फ एक शानदार एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि जबरदस्त डांसर भी हैं।

फैंस को पसंद आई अप्सरा

हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अप्सरा को टैग करते हुए उनकी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर देखते ही उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ने लगी है। बता दें कि जुलाई 2020 की शुरुआत में ही उन्होंने अपना ट्वीटर पर पेज बनाया है। दिलचस्प है कि राम गोपाल वर्मा के ट्वीट के महज 7 घंटे के अंदर अप्सरा के 10 हजार फॉलोअर्स बढ़ गए। अप्सरा रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं।

फैंस ने कर दिया राम गोपाल को ट्रोल

अप्सरा रानी का अंदाज़ फैंस को तो पसंद आ रहा है, लेकिन राम गोपाल वर्मा का उनकी तारीफ करना फैंस को अच्छा नहीं लग रहा। एक यूजर ने लिखा कि आप हमेशा महिलाओं पर ही क्यों मेहरबान रहते हैं, मर्दों को मौका नहीं देते, क्यों? कभी बराबरी का मुकाबला कराइए, हम भी बताएंगे। बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्विट किया था कि आरजीवी वर्ल्ड थिएटर की अगली फिल्म की हीरोइन अप्सरा रानी होंगी।

इस फिल्म का नाम ‘थ्रिलर’ होगा। ये क्लाइमैक्स और नेकेड की सफलता के बाद की कहानी होगी। इसके साथ ही उन्होंने अप्सरा की 8 तस्वीरे शेयर की थी। फैंस को अप्सरा की ये तस्वीरें काफी पसंद आई थी।


बता दें कि कुछ समय पहले अप्सरा ने देर रात एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि आधी रात हो गई है। मैं इतनी एक्साइटेड हूं मेरे 15 हजार फॉलोवर्स हो गए। इसके जवाब में राम गोपाल वर्मा ने लिखा कि एक शंका है, रात के 12:59 मिनट पर ये तस्वीर खींची किसने हैं। इसके जवाब में अप्सरा ने भी लिखा कि मेरी मां ने, वो बहुत अच्छी फोटोग्राफर हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने ऊलाला ऊलाला और फोर लेटर्स जैसी फिल्मों में काम किया है और आरजीवी इस एक्ट्रेस के साथ एक बार फिर मैदान में उतरने को तैयार हैं। देखना दिलचस्प होगा कि एक्ट्रेस अप्सरा की खूबसूरती की तरह ही उनकी एक्टिंग भी फैंस को पसंद आती है या नहीं।

Back to top button