बॉलीवुड

सुशांत की मौत के डेढ़ महीने बाद सोशल मीडिया पर लौटे करण जौहर, रणवीर के विडियो पर किया यह कमेंट

जब से सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है तब से अटकलों का बाजार थमने का नाम ही नहीं ले रहा. एक तरफ जहां लोग सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, वहीं फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई है. इन दिनों इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर जमकर बहस चल रही है.

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. करण पर लोगों ने आरोप लगाये थे कि वह हर समय सुशांत को नीचा दिखाने की कोशिश करते थे. फैंस ने इस कदर करण को ट्रोल किया कि उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी ही बना ली. साथ ही उन्होंने कई लोगों को अनफॉलो भी कर दिया.

ऐसे में अब इतने दिनों बाद एक बार फिर करण जौहर सोशल मीडिया पर लौट आये हैं. सोशल मीडिया पर वापस आते ही करण जौहर ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के इन्स्टा लाइव पर कमेंट किया. करण के इस कमेंट के बाद वे एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं. दरअसल, रणवीर सिंह कुछ समय पहले इन्स्टाग्राम पर लाइव आये थे. इस लाइव सेशन के दौरान निर्माता करण जौहर भी उनके साथ जुड़े.

रणवीर के विडियो पर किया कमेंट

लाइव सेशन में रणवीर अपने फैंस से अपने स्टाइल में बात कर रहे थे. रणवीर का ये स्टाइल देख करण अपनी हंसी रोक नहीं पाए और उन्होंने रणवीर के लाइव विडियो पर कमेंट कर दिया. करण ने रणवीर के विडियो पर हंसी वाले चार इमोजी बना डाले. बता दें, सुशांत की आत्महत्या के बाद करण ने कहा था कि कुछ हद तक वे भी खुद को सुशांत की मौत का जिम्मेदार मानते हैं.

जिस दिन यह खबर आई थी कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है, उस दिन करण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में उन्होंने खुद को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया था. करण ने अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था, “मैं अपने आपको दोष देता हूं कि मैं तुमसे टच में नहीं रह पाया. मुझे कई बार लगा कि तुम्हें लोगों से कुछ कहना था लेकिन मैं तुम्हारी फीलिंग्स पर कभी ध्यान नहीं दे पाया. मैं ऐसी गलती भविष्य में कभी नहीं करूंगा”.

करण का यह पोस्ट देख फैंस आग बबूला हो उठे थे. जहां कुछ लोग इसे करण जौहर का ड्रामा बता रहे थे, वहीं कुछ ये जानना चाहते थे कि आखिर किस वजह से वह सुशांत के साथ टच में नहीं रह पाए. अब जब वह (सुशांत) इस दुनिया में नहीं रहा, तो इतना लंबा पोस्ट डालकर दिखावा क्यों? बता दें, सुशांत की मौत के बाद करण जौहर पर यह इल्जाम लग रहा था कि वे अपनी फिल्मों में अक्सर स्टार किड्स को ही मौका देते हैं.

इस वजह से भी किये गए थे ट्रोल

एक बार स्टार किड्स को मौका देने पर करण ने कहा था कि ये उनकी गलती नहीं है कि सारा टैलेंट इंडस्ट्री में ही मौजूद है. ये उनकी गलती नहीं है कि जितने भी गुड लुकिंग एक्टर हैं, वो इंडस्ट्री के ही हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि ये उनकी मर्जी है कि वे अपनी फिल्मों में किसे कास्ट करना चाहते हैं. वो अपने किसी रिश्तेदार को लेकर भी फिल्म बना सकते हैं. करण का यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था.

पढ़ें सुशांत सिंह मामले में अब करण जौहर पर पहुँची जांच की आंच, मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ!

Back to top button