बॉलीवुड

सुशांत सिंह मामले में अब करण जौहर पर पहुँची जांच की आंच, मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ!

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में अब मुंबई पुलिस की जांच बॉलीवुड के दिग्गजों तक पहुंच चुकी है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से पूछताछ की, जिन पर फिल्म सड़क 2 को लेकर आरोप लग रहे थे। ऐसे में,अब पुलिस की लिस्ट में अगला नंबर करण जौहर का है। जी हां, मुंबई पुलिस करण जौहर से पूछताछ करेगी, जिसके लिए समन भी भेजा गया है। दरअसल, धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की, जिसके बाद करण जौहर को समन भेजा गया। तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगा ली थी, जिसके बाद से ही उनके लिए इंसाफ की मांग की जा रही है। खबरों की मानें तो करणी सेना ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए प्रदर्शन किया। करणी सेना ने करण जौहर से पूछताछ की मांग की, जो अब पूरी हो गई है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली और उनके फैंस का शक करण जौहर पर बहुत ही ज्यादा गहरा है, जिसकी वजह से उनसे पूछताछ की मांग लगातार जारी है। ऐसे में, फैंस और उनकी फैमिली के लिए यह थोड़ी राहत भरी खबर होगी।

करण जौहर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत के निधन के मामले में अब मुंबई पुलिस ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर को समन भेजा है। मतलब साफ है कि अब करण जौहर को सुशांत मामले में सवालों का सामना करना पड़ेगा। याद दिला दें कि कंगना रनौत भी यह मांग कर चुकी हैं कि इस मामले में करण जौहर से पूछताछ होनी चाहिए, क्योंकि फिल्म ड्राइव के ज़रिए उन पर सुशांत का करियर खराब करने का आरोप लग रहा है। खैर, अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस पूछताछ में करण जौहर क्या क्या राज उगलते हैं, लेकिन फिलहाल राहत की बात यही है कि मुंबई पुलिस का शिकंजा करण जौहर तक जा पहुंचा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता आज धर्मा प्रोडक्शन और सुशांत सिंह राजपूत के बीच ‘ड्राइव’ फिल्म को लेकर हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे। इतना ही नहीं, इस दौरान पुलिस ने उनसे लंबी पूछताछ की। ऐसे में, जैसे जैसे पूछताछ का समय बढ़ता जा रहा था, वैसे वैसे सुशांत के फैंस की धड़कने भी बढ़ रही थी, क्योंकि माना जा रहा है कि अब मुंबई पुलिस किसी नतीज़े पर पहुंच सकती है।

महेश भट्ट ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा

बताते चलें कि मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से पूछताछ की। इस दौरान महेश भट्ट ने अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मैंने रिया को कभी भी सुशांत से मिलने से नहीं रोका और न कभी यह कहा कि उससे रिलेशन तोड़ दो। साथ ही उन्होंने बताया कि सुशांत से उनकी सिर्फ दो बार मुलाकात हुई थी और वे मुलाकातें किसी फिल्म को लेकर नहीं थी। याद दिला दें कि महेश भट्ट पर सुशांत और रिया के रिलेशनशिप को खराब करने का आरोप लगाया जा रहा है।

Back to top button