बॉलीवुड

सलमान खान की कलाई पर बहनों ने बांधी राखी, तस्वीरों में नजर आया पूरा खान परिवार

रक्षाबंधन का त्योहार देशभर में धूमधाम से मनाया गया है। त्योहार के पूरा होने के बाद आमजनों से लेकर टीवी और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक सोशल मीडिया में रक्षाबंधन से जुड़ीं तस्वीरें साझा कर रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान ने भी रक्षाबंधन मनाते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की हैं। सलमान खान जो कि हर साल अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाते हैं, इस बार भी उन्होंने वैसे ही धमाकेदार अंदाज में इस त्योहार को मनाया है।

अरबाज खान, सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री, आयुष शर्मा, अरहान खान, निर्वान खान एवं परिवार के बाकी सदस्यों के साथ सलमान खान भी राखी बांधे हुए तस्वीरों में नजर आ रहे हैं। सलमान खान के प्रशंसक भी इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया में वे इन तस्वीरों को लाइक करने के साथ-साथ इस पर कमेंट्स पोस्ट करके अपनी प्रतिक्रिया भी शेयर कर रहे हैं। बहुत से प्रशंसकों ने इन तस्वीरों को शेयर भी किया है।

 

View this post on Instagram

 

Happy Raksha Bandhan – Yeh bandhan to pyar ka bandhan hai, Janmon ka sangam hai…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सलमान खान ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, इन तस्वीरों में परिवार के सभी सदस्यों को एक ही अंदाज में पोज देते हुए देखा जा रहा है। इन तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ ही सलमान खान ने सभी को राखी की बधाई देते हुए लिखा है, ‘रक्षाबंधन की ढेर सारी बधाइयां।’ बता दें, सलमान खान की दो बहनें अलवीरा और अर्पिता हैं, जिन्हें वे बहुत प्यार करते हैं। इन दोनों से सलमान खान के साथ सभी भाई राखी बंधवाते हुए नजर आ रहे हैं।

शेयर किया विडियो

सलमान खान ने केवल फोटो ही नहीं, बल्कि एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने साथ में अपनी फिल्म करण-अर्जुन का एक गाना भी डाला है। इस वीडियो को अब तक 17 लाख से भी अधिक बार प्रशंसक देख चुके हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही सलमान खान ने एक बार फिर से रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी हैं और लिखा है, ‘रक्षाबंधन की ढेरों शुभकामनाएं। ये बंधन तो प्यार का बंधन है, जन्मों का संगम है।’

वैसे, सलमान खान की इन तस्वीरों और वीडियो पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उन्हें ट्रोल भी किया है। कई ने लिखा है कि इन्हें सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम नहीं। ये तो मजे से त्योहार सेलिब्रेट कर रहे हैं। गौरतलब है कि कोरोनावायरस की वजह से सलमान खान घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। सलमान खान ने बीते दिनों अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे, जिनमें उन्हें खेती करते हुए भी देखा गया था। सलमान खान बुआई करने के साथ-साथ खेतों में ट्रैक्टर चलाते हुए भी दिखे थे।

 

View this post on Instagram

 

Farminggg

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सलमान खान की फिल्मों की बात करें तो आने वाले समय में उन्हें फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड हीरो’ में देखा जाएगा। दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ सलमान खान के साथ इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म को रिलीज तो ईद के अवसर पर ही होना था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज टाल दी गयी थी। सलमान खान इसके अलावा भी एक और फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी दिखेंगी।

पढ़ें सलमान ने जब रवीना को कहा था- ‘गाली मत दें’, जाने सितारों की दोस्ती के दिलचस्प किस्से

Back to top button