बॉलीवुड

नताशा के मां बनने पर आया एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी का रिएक्शन, सरेआम कह दी ऐसी बात

हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. बीते दिनों उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने एक बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए बेटे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की और लिखा, “हम लोंगों के घर बेबी ब्वॉय का जन्म हुआ”.

 

View this post on Instagram

 

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on


हार्दिक द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर में बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा था. हालांकि, बाद में उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें लोग उनके बेटे को देख पाए. जैसे ही हार्दिक ने अपने पिता बनने के बारे में बताया, सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया. फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें शुभकामनाएं देने लगे. ऐसे में अब नताशा स्टैनकोविक के बॉयफ्रेंड रह चुके अली गोनी का भी रिएक्शन आया है.

बता दें, अली गोनी नताशा के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. अली ने नताशा के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “अरे मम्मी बन गई. बधाई हो”. अली ने अपने इस पोस्ट में नताशा और हार्दिक को टैग करते हुए दिल भी बनाया है. नताशा ने भी अली के इस पोस्ट को अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

जनवरी में की थी सगाई

प्रेगनेंसी के दौरान बेबी बंप को दिखाते हुए नताशा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. नताशा की बेबी शॉवर की तस्वीरों को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद 31 दिसंबर, 2019 को उन्होंने सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा कर दी थी. इसके ठीक एक दिन के बाद 1 जनवरी, 2020 को हार्दिक पांड्या और नताशा ने सगाई भी कर ली थी. बिल्कुल फिल्मी अंदाज में हार्दिक पांड्या को दुबई ले जाकर नताशा को प्रपोज करते हुए देखा गया था. इसका एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर नताशा की ओर से शेयर किया गया था.

 

View this post on Instagram

 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. 👫💍 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

‘डीजे वाले बाबू’ से मिली पहचान

बात करें नताशा की तो वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, फिल्मों से उन्हें कोई खासा पहचान नहीं मिली. नताशा अब तक कुल 13 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा नताशा बिग बॉस सीजन 8 में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. बता दें कि नताशा को इस इंड्स्ट्री में पहचान मिली थी बॉलीवुड सिंगर बादशाह के सांग डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे से. इस गाने के बाद ही नताशा को लोग पहचानने लगे थे.

 

View this post on Instagram

 

The blessing from God 🙏🏾❤️ @natasastankovic__

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

2015 में हुआ था अली से ब्रेकअप

हार्दिक पांड्या से पहले नताशा टीवी एक्टर अली गोनी को डेट किया करती थीं. अली फेमस टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में रमन भल्ला के भाई का किरदार निभा चुके हैं. अली और नताशा काफी समय तक साथ थे, लेकिन साल 2015 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. इसके बाद दोनों नच बलिए सीजन 9 में एक साथ नजर आये. दरअसल, नच बलिए सीजन 9 की थीम थी एक्स कपल और कपल, जिसमें नताशा और अली ने बतौर एक्स कपल पार्टिसिपेट किया था. नच बलिये के कुछ दिनों बाद ही नताशा ने हार्दिक संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया.

पढ़ें युवराज के साथ अफेयर को लेकर प्रीति जिंटा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सालों बाद खुला रिश्ते का सच

Show More

Related Articles

Back to top button
Close