बॉलीवुड

Friendship day special : काजोल ने शाहरुख और करण को लेकर किया ऐसा ट्वीट कि हो गया वायरल

जीवन में जब तक दोस्त न हो तब तक मजा ही नहीं आता है। दोस्तों के बिना लाइफ बड़ी बोरिंग हो जाती है। इसलिए साथ में मस्ती मज़ाक करने और सुख दुख बांटने के लिए दोस्त का होना बेहद जरूरी होता है। एक दोस्त हमारी लाइफ का बहुत खास पार्ट होता है। यही वजह है कि इस खूबसूरत रिश्ते को सेलिब्रेट करने के लिए हर साल अगस्त के पहले रविवार ‘फ्रेंडशिप डे (Friendship Day)’ यानि ‘मित्रता दिवस’ मनाया जाता है। इस साल यह ‘फ्रेंडशिप डे’ 2 अगस्त को आया है।

आमतौर पर ‘फ्रेंडशिप डे’ के दिन सभी दोस्त आपस में मिलते हैं, एक दूसरे के हाथों पर फ्रेंडशिप बैंड (Friendship Band) बांधते हैं, कहीं बाहर घूमने फिरने जाते हैं या फिर एक साथ लंच-डिनर करते हैं। लेकिन इस वर्ष कोरोना वायरस (Corona Virus) और लॉकडाउन (Lockdown) ने सारा मजा बिगाड़ रखा है। लोग एक दूसरे से मिलने की बजाए फोन या सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म पर ही एक दूसरे को विश कर रहे हैं। उदाहरण के लिए बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री काजोल (Kajol) को ही ले लीजिए। काजोल ने एक खास अंदाज़ में अपने दोस्तों को ‘फ्रेंडशिप डे’ विश किया है।

शाहरुख और करण को ऐसे किया विश


काजोल ने फ्रेंडशिप डे के अवसर पर अपने सभी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ एक फोटो साझा की है। इस फोटो में काजोल अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और करण जौहर (Karan Johar) संग दिखाई दे रही है। इन तीनों के चेहरे की मुस्कान ही बता रही है कि इनकी आपस में कितनी गहरी दोस्ती है। इसके अलावा इसी पोस्ट में काजोल अपनी बहन तनीषा मुखर्जी और अन्य दोस्तों संग भी नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए काजोल लिखती हैं – मेरे सभी दोस्तों को एक फ्रेम में फिट नहीं कर सकती हूं। मैं बहुत धन्य हूं। मेरे उन सभी दोस्तों को जिन्हें (फोटो में) देखा जा सकता है या नहीं देखा जा सकता है, मेरी तरफ से हैप्पी फ्रेंडशिप डे।

फेमस है शाहरुख काजोल की जोड़ी


90 के दशक में शाहरुख और काजोल की जोड़ी बहुत फेमस थी। वैसे आज भी लोग दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं। दोनों ने साथ मिलकर बाजीगर, कुछ कुछ होता है, माय नेम इज़ खान, दिलवाले, कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुलहनियां ले जाएंगे सहित कई हिट फिल्में दी है।

करण जौहर भी हैं खास

 

View this post on Instagram

 

Karan & Kajol ♥ #KaranJohar #KajolDevgn #Kajol #KaranKajol #Friendship #Instabollywood ♥

A post shared by Only Bollywood © (@_onlybollywood) on


शाहरुख की तरह करण जौहर भी काजोल के बेस्ट फ्रेंड है। इन तीनों की जोड़ी ने मिलकर हमे ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी एवरग्रीन हिट फिल्म दी है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close