दिलचस्प

युवराज के साथ अफेयर को लेकर प्रीति जिंटा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सालों बाद खुला रिश्ते का सच

डिंपल गर्ल ने जब जीन गुडइनफ के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचा ली तो हर कोई हैरान रह गया

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा आज भले ही सुर्खियों से दूर रहती हों, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब हर किसी की जुबां पर प्रीति का ही नाम था। प्रीति ने जितना नाम अपनी फिल्मों से कमाया उतनी ही चर्चा उनके अफेयर की भी हुए। बॉलीवुड की जारा की खूबसूरती कुछ थी ही ऐसी की हर कोई उनका दीवाना हो जाता था। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि क्रिकेट के दो दिग्गजों के साथ प्रीति का नाम जोड़ा गया था। एक समय ऐसा था जब युवराज सिंह और ब्रेट ली के साथ प्रीति के अफेयर की खबरें सामने आईं थीं। अब प्रीति ने इन खबरों पर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

युवराज के साथ जुड़ा था प्रीति का नाम

एक इंटरव्यू में किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति ने युवराज को लेकर बहुत चौंकाने वाली बात कही थी। गौरतलब है कि युवराज और ब्रेटली दोनों आईपीएल की टीम किंग्स एलेवन पंजाब का हिस्सा थे जिसकी मालकिन प्रीति हैं। अफेयर की खबरों पर प्रीति ने कहा कि मैं बहुत ही प्राइवेट पर्सन हूं। मैं अपनी निजी जिंदगी को हर किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती। ऐसे में मेरे बारे में जो भी मुझसे बिना कन्फर्म किए बिना लिखा जाता है तो मुझे बहुत अजीब लगता है।

आगे प्रीति ने कहा था कि अब मुझे ये बातें परेशान नहीं करतीं, लेकिन कुछ बातें ऐसी हैं जो मैंने दिल पर ली है। मैं उन बातों को कभी भूल नहीं सकती। मेरा नाम युवराज और ब्रेट ली के साथ जोड़ा गया था। ये बात मुझे बहुत ज्यादा खराब लगी क्योंकि मैं उन दोनों को अपना भाई मानती हूं और हर साल उन्हें राखी बांधती हूं। गौरतलब है कि युवराज भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिनका नाम बॉलीवुड की कई हसिनाओं से जुड़ा था।

प्रीति ने गुप-चुप रचाई शादी

युवराज अपने दमदारी बल्लेबाजी के साथ साथ अपने अफेयर को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहें। युवराज का नाम प्रीति जिंटा के अलावा और भी कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा था। युवराज का नाम एक वक्त पर किम शर्मा के साथ काफी जोड़ा गया था। इसके अलावा नेहा धुपिया और दीपिका के साथ भी युवी के अफेयर के किस्से खूब सामने आए थे। इसके बाद युवी का दिल बॉलीवुड की एक और हसीना हेजल कीच पर आ गया और दोनों ने शादी कर ली।


बात करें प्रीति की तो कई अफेयर्स की खबरों के बाद प्रीति ने गुपचुप तरीके से अमेरिकी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से शादी कर ली। प्रीति की शादी की खबरों ने बॉलीवुड को काफी हैरान कर दिया था। अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली प्रीति ने बेहद शांत तरीके से शादी रचाई थी जिसकी किसी को खबर नहीं लगी थी। प्रीति अब फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हाल ही में कोरोना वॉरियर्स को थैंक्यू कहने के लिए प्रीति ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें वो उनके लिए ताली बजाती नजर आ रहीं थीं।

Back to top button