बॉलीवुड

डिप्रेशन को लेकर सुशांत सिंह की थेरपिस्ट ने तोड़ी चुप्पी, रिया के लिए कह डाली ऐसी-ऐसी बातें

जब से सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आरोप लगाए हैं, तब से आये दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत को गए हुए डेढ़ महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन उन्हें लेकर अटकलों का बाजार थमने का नाम ही नहीं ले रहा. पहले जहां फैंस सुशांत के आत्महत्या के पीछे नेपोटिज्म को जिम्मेदार मान रहे थे, वहीं अब सारा फोकस रिया चक्रवर्ती पर चला गया है.

रिया पर ये इल्जाम भी लगाये जा रहे हैं कि वे सुशांत को बिना जांच के ही डिप्रेशन की दवाइयां दिया करती थीं. वहीं, इस मामले पर सुशांत की थेरपिस्ट ने रिया को सपोर्ट किया है. उनके मुताबिक रिया सुशांत की सबसे मजबूत सपोर्ट थीं. हाल ही में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे सुशांत की मौत के बाद पहली बार खुलकर सामने आईं और नेशनल टीवी पर दावा किया कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे.

थेरपिस्ट ने किया खुलासा

अंकिता के मुताबिक सुशांत डिप्रेस्ड नहीं थे, लेकिन इस मामले में सुशांत की थेरपिस्ट रह चुकीं डॉक्टर सुजैन वॉकर ने कुछ हैरान कर देने वाली बातें बताई हैं. डॉक्टर सुजैन के मुताबिक सुशांत डिप्रेशन के काफी गंभीर दौर से गुजर रहे थे और उस वक्त रिया उनका सपोर्ट बनीं. रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर सुजैन ने सुशांत के डिप्रेशन और बाइपोलर होने की बात कबूली. डॉक्टर सुजैन ने कहा कि जिस तरह से न्यूज़ चैनल्स और मीडिया सुशांत के बारे में गलत अफवाहें फैला रहे हैं, ऐसे में उन्हें सामने आना पड़ा.

रिया ने किया सपोर्ट

डॉक्टर के मुताबिक वे सुशांत और रिया से कई बार मिल चुकी हैं. पिछले साल नवंबर-दिसंबर और इस जून में उनकी बातचीत रिया से हुई थी. रिपोर्ट की मानें तो डॉक्टर ने बताया कि इस दौरान रिया चक्रवर्ती ही सुशांत की सबसे बड़ी सपोर्ट थीं. वह सुशांत का काफी ध्यान भी रखती थीं. डॉक्टर के मुताबिक जब वे पहली बार दोनों से बतौर कपल मिलीं, तो रिया जिस तरह से सुशांत का ध्यान रख रही थीं, उसे देख वे काफी इम्प्रेस हुईं. दोनों के बीच प्यार साफ दिखाई देता था. रिया न केवल सुशांत के अपॉइंटमेंट देखती थीं, बल्कि इन्हें अटेंड करने के लिए साहस भी जगाती थीं.

पिता का आरोप

गौरतलब है कि सुशांत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने रिया से तकरीबन 11 घंटे पूछताछ की थी. पुलिस ने रिया से उनके रिलेशनशिप, झगड़ों, फोन कॉल्स, मैसेज, सुशांत के डिप्रेशन से जुड़े कई सवाल पूछे थे. रिया के भाई से भी इस मामले में पूछताछ हुई थी. वहीं, सुशांत के पिता ने भी रिया पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. उनके मुताबिक रिया उनके बेटे को कंट्रोल करती थीं. सुशांत को कब किससे मिलना है, किससे बात करनी है, ये भी रिया ही देखा करती थीं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सुशांत को अपने प्यार के जाल में फंसा कर रिया ने उनके पैसे लूटे हैं.

पढ़ें सुशांत की बहन ने PMO और नितीश कुमार से की CBI जांच की मांग, कहा- मेरा भाई न्याय का हकदार है

यह भी पढ़ें सुशांत और महेश भट्ट के रिश्ते के बारे में अंकिता ने किया बड़ा खुलासा, रिया को लेकर भी दिया बयान

Show More

Related Articles

Back to top button
Close