विशेष

सारा तेंदुलकर-शुभमन गिल ने एक ही कैप्शन से शेयर की फोटो, यूजर्स ने पूछ डाले ऐसे-ऐसे सवाल

कोरोना संकट की वजह से देशभर में लॉकडाउन क्या लगा सोशल मीडिया में हलचल कुछ ज्यादा ही बढ़ गई। यह हलचल अब भी देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया में बड़ी-बड़ी फिल्मी हस्तियों के साथ क्रिकेटर्स भी बड़े ही सक्रिय नजर आ रहे हैं। वास्तव में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर बड़ी हस्ती कोई भी गतिविधि पोस्ट करें तो चर्चा का विषय वे बन ही जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस बार क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ भी हुआ है।

तस्वीरों के कारण चर्चा में

हुआ दरअसल यह है कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने सोशल मीडिया में अपनी-अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि तस्वीरें शेयर करने से भला क्या हो गया, तो आपको बता दें कि इन दोनों की तस्वीरें इसके कैप्शन की वजह से चर्चा का विषय बन गई हैं। सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल, इन दोनों ने अपनी तस्वीरों का कैप्शन एक समान लिख दिया है। इन्होंने दो आंखों के साथ ‘I spy’ फोटो कैप्शन में लिखा है।


सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें से एक तस्वीर में वे पीछे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं और उन्होंने लाल रंग के कपड़े पहन रखे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वे सामने से मुस्कुरा रही हैं और व्हाइट कलर के कपड़े उन्होंने पहन रखे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने ‘I spy’ लिखा है। उसी तरह से बल्लेबाज शुभमन गिल ने जो अपनी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, उसमें उन्होंने मरून जैकेट, नीली डेनिम्स और सफेद स्नीकर्स पहन रखे हैं। उन्होंने भी अपने फोटो के कैप्शन में ‘I spy’ ही लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

I spy 👀

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

यूजर्स ले रहे मजे

जहां एक यूजर ने यहां कमेंट करते हुए लिखा है कि हम भी आप और सारा तेंदुलकर पर spy कर रहे हैं। कुछ तो गड़बड़ है। वहीं, एक और यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि इंस्टाग्राम पर सारा तेंदुलकर ने भी यही कैप्शन लिखा है। क्या चक्कर है बाबू भाई? कैप्शन के एक समान होने के बाद सोशल मीडिया में सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के अफेयर को लेकर खबरें उड़नी शुरू हो गई हैं। इनके फैन्स के कमेंट्स को देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

हार्दिक पंड्या की भाभी ने भी नहीं छोड़ा

हालांकि, इन उम्मीदों को पंख लगाने का काम हार्दिक पंड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने किया है। उन्होंने शुभमन गिल की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘I see.’ निश्चित तौर पर भाभी पंखुड़ी ने शुभमन की टांग खिंचाई करने के लिए उनकी तस्वीर पर यह कमेंट पोस्ट किया है। वैसे, हार्दिक पंड्या भी पिछले साल शुभमन गिल को ट्रोल कर चुके हैं। शुभमन गिल को नई गाड़ी खरीदने के बाद सारा तेंदुलकर ने पिछले साल बधाई दी थी। इस पर शुभमन के मजे लेते हुए हार्दिक पंड्या ने लिख दिया था कि सारा की तरफ से मोस्ट वेलकम।

भारतीय क्रिकेट के भविष्य

शुभमन गिल आईपीएल में केकेआर टीम से जुड़े हुए हैं। भारत के सबसे प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटर्स की लिस्ट का वे हिस्सा हैं। भारतीय क्रिकेट के भविष्य के तौर पर उन्हें देखा जा रहा है। वर्ष 2019 के जनवरी में भारतीय क्रिकेट टीम में वनडे में उन्हें डेब्यू करने का मौका मिला था। इसके बाद टेस्ट टीम में भी शुभमन गिल शामिल किए गए थे। हालांकि, टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा वे अब तक नहीं बन सके हैं। शुभमन गिल को IPL 2020 से बड़ी उम्मीदें हैं। अब तक खेले गए 27 आईपीएल मैचों में शुभमन गिल 499 रन चार अर्धशतकों के साथ ठोंक चुके हैं।

पढ़ें सौतेली मां करीना से मिलने के लिए सारा ने पहना इतना सस्ता कुर्ता, दाम पर नहीं होगा यकीन

Show More

Related Articles

Back to top button
Close