बॉलीवुड

सौतेली मां करीना से मिलने के लिए सारा ने पहना इतना सस्ता कुर्ता, दाम पर नहीं होगा यकीन

सारा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए बहुत पसंद की जाती हैं और अक्सर उन्हें इंडियन अटायर में ही देखा जाता है

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। सारा सिर्फ दो फिल्म पुरानी हैं, लेकिन अपने स्टाइल से उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। सारा की ड्रैसेज पैपराज़ी के साथ साथ फैंस को भी काफी पसंद आती है। चाहे वो कैजुअल आउटिंग पर निकली हों या मुंबई में तेज बारिश के बीच साइकिल राइडिंग कर रही हों, सारा अपने फैशन सेंस से हर किसी को अपना फैन बना लेती हैं। हाल ही में सारा अपनी सौतेली मां करीना से मिलने पहुंची थी और उन्होंने एक ऐसा आउटफिट पहना था जिस आप भी बहुत आसानी से कैरी कर सकती हैं।

बेहद स्टाइलिश कपड़ों में नजर आईं सारा

सारा फिल्मों में चाहे जितने ग्लैमरस कपड़े पहन लें, लेकिन ऑफस्क्रीन वो अक्सर सिंपल और क्लासी कपड़ो में ही नजर आती हैं। अगर आपने सारा के फैशन सेंस पर ध्यान दिया हो तो आप देखेंगे कि सारा को भारतीय परिधान से काफी लगाव है।

वो अक्सर सूट, सलवार और कुर्ता पहने ही नजर आती हैं। ऐसे में जब दो रात पहले सारा करीना से मिलने उनके घर पहुंची तो उन्होंने बेहद ही खूबसूरत अटायर पहना हुआ था।

लॉकडाउन के चलते कई महीनों से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी और सेलेब्स घर में आराम फरमा रहे थे। वहीं अब अनलॉक के बाद से कई सेलेब्स सेट की ओर लौट रहे हैं। ऐसे में सारा अभी फिल्मी सेट पर तो नहीं लौटी हैं, लेकिन वो अपने पापा के घर कई बार गई हैं। हाल ही में सारा जब करीना से मिलने गईं तो उन्होंने पीले रंग का कुर्ता सेट पहना हुआ था जो फैंस को काफी अच्छा लग रहा था।

सारा ने पहने थी बेहद सस्ती कुर्ती

भाई इब्राहिम अली खान के साथ करीना के घर पहुंची सारा ने एक हल्का कुर्ता और शरारा सेट चुना था जिसमें बना ब्लॉक प्रिंट बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। बता दें कि सारा ने मस्टर्ड यैलो कुर्ता और शरारा पहना था जो स्टाइलिश लगने के साथ साथ बेहद सस्ता भी है। दरअसल सारा स्टाइल के साथ-साथ कंफर्ट का खूब ध्यान रखती हैं। ऐसे में उन्होंने ढीला ढाला स्टाइलिश कुर्ता शरारा पहना था।

 

View this post on Instagram

 

Mellow in Yellow 🌞💫✨ #AtrangiRe 🌈

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


सारा के ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लॉक प्रिंट कुर्ता सेट के साथ पीले रंग की चुड़ियां पहनी हुई थी। इसके अलावा उन्होंने फ्लोरल जूते भी पहने थे और साथ में मल्टी कलर वाला मिक्स-एंड-मैच प्रिटेंड टोट बैग भी कैरी किया था। अब जो सबसे हैरान कर देनी वाली बात ये है कि सैफ अली खान की एकलौती लाडली बेटी की ये ड्रेस 1000 रुपए के अंदर की है और इसकी कीमत सिर्फ 900 रुपए है। अब तो आप समझ गए ना कि स्टार्स भी सिंपल और सस्ते कपड़े पहनते हैं जो उन्हें पसंद आते हैं। अब आप भी सस्ते कपड़ों में खुद को इतना ही स्टाइलिश बना सकती हैं।

Show More
Back to top button