बॉलीवुड

अंकिता का खुलासा: एक्स मैनेजर दिशा की आत्महत्या से इस लिए परेशान रहे होंगे सुशांत सिंह

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से केवल 6 दिन पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियन ने भी आत्महत्या कर ली थी। पटना में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जो राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है, उसमें उन्होंने लिखा है कि अपनी एक्स मैनेजर दिशा के आत्महत्या करने के बाद सुशांत बहुत परेशान हो गए थे। सुशांत के पिता केके सिंह की ओर से जो एफआईआर दर्ज करवाई गई है, उसमें उन्होंने यह भी बताया है कि सुशांत को इस बात का भय सता रहा था कि कहीं रिया चक्रवर्ती दिशा की आत्महत्या के मामले में उन्हें फंसा ना दें।

‘हो सकता था परेशान’

इसी से जुड़ा एक सवाल बॉलीवुड अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सुशांत एक बहुत ही इमोशनल लड़का था। उसकी जिंदगी से जो लोग जुड़े हुए थे, उनके लिए वह परेशान हो जाता था। ऐसे में अपनी एक्स मैनेजर के निधन से भी वह परेशान हो सकता था।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत को लेकर यह भी कहा कि वह तो अपने घर के लड़कों तक के लिए परेशान हो जाता था। जो लोग उसके घर पर काम करते हैं, उनके लिए भी वह परेशान हुआ करता था। दिशा तो फिर भी उनकी एक्स मैनेजर रही। ऐसे में मुझे यकीन है कि दिशा के लिए भी सुशांत परेशान रहा होगा। अंकिता लोखंडे ने कहा कि यह सब कुछ बहुत ही नॉर्मल है। इसलिए कि जिनके साथ हम रहते हैं, उनके लिए हम सभी परेशान हो ही जाते हैं।

सुशांत के पिता के आरोप

सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में यह आरोप लगाया है कि दिशा की आत्महत्या की खबर जैसे ही सुशांत ने सुनी इसके बाद से उनकी घबराहट बढ़ने लगी थी। उन्होंने रिया चक्रवर्ती से संपर्क साधने की कोशिश की, लेकिन उनके बेटे का नंबर रिया चक्रवर्ती ने ब्लॉक करके रखा था। ऐसे में रिया से सुशांत की बात नहीं हो पाई थी।

सुशांत के पिता ने कहा है कि सुशांत इस बात से डर रहा था कि कहीं दिशा की आत्महत्या के मामले में रिया चक्रवर्ती उन्हें फंसा न दें। सुशांत के पिता के मुताबिक उनकी बेटी सुशांत के पास इसके बाद गई थी और सुशांत को समझाया था कि सब ठीक हो जाएगा। यहां तक कि सुशांत के साथ वे 3 से 4 दिनों तक रही भी थीं, लेकिन उनकी बेटी के छोटे बच्चे हैं। ऐसे में सुशांत को समझाने के बाद वे लौट गई थीं। इसके 2 दिनों के बाद ही सुशांत ने मौत को गले लगा लिया।

अंकिता इसलिए नहीं पहुंचीं अंतिम संस्कार में

अंकिता लोखंडे ने यह भी बताया कि उनके पास लोग सुशांत की बॉडी का वीडियो भेज रहे थे। उन्हें यह सब देख कर बहुत ही बुरा लग रहा था। ऐसे में वे सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचीं। अंकिता के मुताबिक वे उस हाल में सुशांत को देख नहीं सकती थीं। इसलिए उन्होंने निर्णय लिया कि सुशांत के अंतिम संस्कार में वे शामिल नहीं होंगी। बाद में वे उनके परिवार से मिलने के लिए पहुंची थीं। यह उनका कर्तव्य था कि वे जाकर देखें कि सुशांत के परिवार वाले ठीक हैं या नहीं।

अंकिता लोखंडे ने एक और भी महत्वपूर्ण बात बताई। उन्होंने कहा कि एक दिन सुशांत से सुसाइड को लेकर मेरी बात हो रही थी। तब सुशांत ने मुझसे कहा था कि यदि मेरे दिमाग में सुसाइड का ख्याल भी आता है तो सिर्फ 15 मिनट में ही खुद को मैं ठीक कर लूंगा। अंकिता के मुताबिक सुशांत सुसाइड को बहुत ही गलत चीज बताते थे।

गौरतलब है कि अंकिता और सुशांत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे, लेकिन वर्ष 2016 में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। बता दें, सात वर्षों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ, जिसके बाद उनके प्रशंसक भी बड़े मायूस हो गए थे।

पढ़ें सुशांत की काउंसलिंग में रहती थी रिया की फ़ैमिली, इस नए एंगल से कर रही है बिहार पुलिस जांच

Show More

Related Articles

Back to top button
Close