बॉलीवुड

ऐश्वर्या को लेकर ऐसी थी ऋतिक की सोच, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा बोले – ‘आज भी होता है पछतावा’

ऐश्वर्या और ऋतिक ने कई फिल्मों में काम किया है और उनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है

कहते हैं ‘डोन्ट जज ए बुक बाई इट्स कवर’ इसका मतलब होता है कि बिना किसी को जाने सिर्फ ऊपरी रुप देखकर उसके प्रति अपनी धारणा नहीं बना लेनी चाहिए। हालांकि लोग इस बात को जानते हुए भी सीरीयसली नहीं लेते और जज करने की गलती कर बैठते हैं। ऐसी गलती सिर्फ आम लोगों से ही नहीं बल्कि स्टार्स से भी हो जाती है। इसका एक उदाहरण हैं ऋतिक रोशन जिन्होंने कभी पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय को बिना जाने समझे ही मिसजज कर लिया था। ऋतिक आज भले ही ऐश की तारीफ करते ना थकते हों, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो ऐश्वर्या को लेकर कुछ और ही सोचते थे। ये बात तबकी है जब उन्होंने ऐश्वर्या के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया था।

ऐश्वर्या को लेकर गलत सोचते थे ऋतिक

बता दें कि इस बात का खुलासा खुद ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में किया था। ऋतिक ने कहा था कि उन्हें आज तक इस बात का पछतावा होता है कि उन्होंने ऐश्वर्या राय को मिसजज किया था। दरअसल ऋतिक का कहना था कि उन्हें लगता था कि ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत हैं और उनकी ये ही खूबसूरती काफी हद तक उनके टैंलेंट को छिपा लेती है।

हालांकि उस वक्त तक ऋतिक ने ऐश के साथ काम नहीं किया था। उन्होंने ऐश्वर्या की ब्यूटी देखी थी और इसी बारे में सुना था। इसके बाद जब ऋतिक ने ऐश्वर्या के साथ काम किया तो उनकी ये सोच गलत साबित हो गई। ऋतिक ने कहा कि जब उन्होंने ऐश के साथ काम किया तब उन्हें पता चला कि ऐश्वर्या के चेहरे से जितनी खूबसूरत दिखती है उससे कहीं ज्यादा प्रतिभा उनके अंदर छिपी है।

आज भी होता है इस बात का पछतावा

बता दें कि ऐश्वर्या को लेकर ऋतिक की ये सोच तक बदली जब दोनों ने फिल्म ‘धूम 2’ में साथ में काम किया। इस फिल्म के लिए वो रियो डि जेनेरियो में शूटिंग कर रहे थे। उस वक्त ऋतिक ने कहा था कि मैंने ऐश्वर्या के अंदर काम को लेकर गजब का डेडीकेशन देखा। उनका फोकस लगातार अपने काम पर था। उनका अप्रोच ऑफ वर्क बेहतरीन है।

ऋतिक और ऐश ने धूम के अलावा ‘जोधा अकबर’ और ‘गुजारिश’ में भी काम किया है। गौरतलब है कि ‘धूम- ‘2 में ऋतिक और ऐश्वर्या पर फिल्माए गए किसिंग सीन की खूब चर्चा हुई थी। दरअसल इस सीन से बच्चन फैमिली काफी नाराज हो गई थी क्योंकि अभिषेक और ऐश की शादी होने वाली थी। हालांकि बाद में सब सही हो गया।

बता दें कि ऋतिक ऐसे पहले शख्स नहीं है जिन्होंने ऐश्वर्या की बेज्जती की थी।इससे पहले कई दूसरे एक्टर्स भी ऐश के लिए काफी कुछ बोल चुके हैं। ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद से विवेक ने अक्सर ऐश की बेज्जती करने की कोशिश की थी। एक बार विवेक ने ऐश से जुड़े एक सवाल पर कहा था कि जितना प्लास्टिक टपरवेयर प्लास्टिक की एक कंपनी में नहीं है उतना तो बॉलीवुड में हैं। उनका निशाना ऐश पर था। इसके अलावा कॉफी विद करण में इमरान हाशमी ने ऐश को प्लास्टिक बुला दिया था। इसके बाद से ही ऐश इमरान से काफी नाराज हो गई थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close