बॉलीवुड

मौका-ए-वारदात पर बिहार पुलिस ने रीक्रिएट किया गया सुशांत की खुदकुशी का सीन, हाथ लगे ये सूबत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच बिहार पुलिस हर एंगल से कर रही है और अभी तक कई सारे लोगों के बयान भी बिहार पुलिस ने दर्ज कर लिए हैं। वहीं कल बिहार पुलिस ने सुशांत की मौत की मिस्ट्री सुलझाने के लिए सुशांत की सुसाइड का री-क्रिएशन किया है और ये पता लगाने की कोशिश की है आखिर सुशांत ने किस तरह से आत्महत्या की थी।

सुशांत के घर जाकर री-क्रिएट किया सीन

पटना पुलिस की एसआईटी शनिवार को सुशांत के घर गई थी और मौका-ए-वारदात पर इन्होंने आत्महत्या का री-क्रिएशन किया। सीन रीक्रिएशन करके पुलिस ने ये देखा कि क्या सुशांत अपने कमरे में आत्महत्या कर सकता था। दरअसल सुशांत ने जिस वक्त अपने कमरे में आत्महत्या की थी उस दौरान वहां पर कोई भी टैबल मौजूद नहीं था। इसलिए पुलिस ने सीन रीक्रिएशन कर ये देखा की बिना टैबल के सुशांत ने कैसे खुद को फांसी लगाई। इतना ही नहीं इस प्रक्रिया के दौरान सुशांत के कुछ कर्मी भी मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार सुशांत के कमरे या पूरे घर में ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है। जिसका इस आत्महत्या से संबंध हो।

पटना पुलिस ने इस मामले में कल घर के स्वीपर से भी पूछताछ की है। जिसमें स्वीपर ने बताया कि रिया मैडम की इजाजत के बिना कोई भी घर में नहीं आ सकता था। स्वीपर के अनुसार मैडम ही तय करती थीं कि सुशांत के कमरे को साफ कौन करेगा और कौन नहीं। सुशांत के कमरे में किसी बाहरी कर्मी को जाने नहीं दिया जाता था और एक समय ऐसा आ गया था कि वो अपने ही कर्मियों से नहीं मिल पाते थे।

निर्देशक रूमी जाफरी से भी की पूछताछ

फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी से भी पटना पुलिस ने पूछताछ की है और उनका बयान दर्ज किया है। दरअसल रूमी जाफरी की फिल्म की शूटिंग सुशांत और रिया शुरू करने वाले थे और इस फिल्म को लेकर मार्च महीने में सुशांत की बात रूमी जाफरी से हुई थी। रूमी जाफरी के अनुसार जब भी लॉकडाउन आगे बढ़ता था तो सुशांत अपसेट हो जाते थे।

कुक ने भी किए चौंकाने वाले खुलासे

सुशांत के पूर्व कुक अशोक ने एक चैनल से बात करते हुए बताया है कि उन्होंने कभी भी सुशांत को डॉक्टर के पास जाते नहीं देखा और ना ही उन्हें दवाई लेते हुए। सुशांत सिंतबर 2019 को अपने घर गए थे। जब अक्टूबर में ये वापस आए तो अशोक को नौकरी से निकाल दिया गया है। अशोक के अनुसार उन्हें बताया गया कि रिया ने उन्हें निकाला है। सुशांत की सेहत को लेकर आशोक ने कहा कि सुशांत बिल्कुल ठीक थे। लेकिन रिया के साथ यूरोप ट्रिप से आने के बाद से वो बीमार रहने लगे थे।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में खुदकुशी कर ली थी। खुदकुशी से कुछ दिन पहले ही रिया घर को छोड़कर चले गई थी। जिसके बाद सुशांत ने रिया को फोन भी किया था। लेकिन रिया ने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था। सुशांत के परिवार वालों ने बिहार में केस दर्ज करते हुए रिया को अपने बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार माना है। केस दर्ज होन के बाद से बिहार पुलिस मुंबई आकर इस मामले की जांच कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close