बॉलीवुड

तो इस वजह से सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुईं थीं अंकिता, अब खुद बताई वजह

सुशांत के मामले में अंकिता काफी समय से शांत थीं, लेकिन वो हर मुद्दे पर अपनी बात रख रहीं हैं

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं और कई स्टार्स के बयान सामने आ रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद से अंकिता लोखंडे भी काफी समय तक शांत थी, लेकिन अब वो खुलकर उनके बारे में बातें कर रही हैं। बता दें कि अंकिता सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। जब उन्हें सुशांत के आत्महत्या की खबर मिली थी तो वो अवाक रह गई थीं। वो तुरंत अस्पताल पहुचीं और बाद में पटना में सुशांत के पिता के घर भी पहुंची थी। हालांकि अंकिता सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुई थीं। अब उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वो सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं पहुंची थी।

इस वजह से अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हुईं थीं अंकिता

एक टीवी चैनल से बात करते हुए अंकिता ने कहा कि,’मैं सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं गई क्योंकि मैं सुशांत को उस हालत में नहीं देख सकती थी। मैंने तय कर लिया था कि मैं वहां नहीं जाऊंगी। हां, मैं फिर उनके परिवार से मिलने गई ये देखने के लिए कि वो ठीक हैं या हीं। जिसे जाना था वो चला गया, लेकिन डैडी थे। मेरी ड्यूटी थी कि मैं देखूं कि वो लोग ठीक हैं या नहीं’।

बता दें कि अंकिता और सुशांत एक दूसरे के काफी करीब थे। यहां तक की अंकिता सुशांत के परिवार वालों के भी हमेशा करीब रहीं हैं और उनकी बहनों को भी अपनी बहन की तरह ट्रीट करती हैं। अंकिता ने बताया कि, ‘जब सुशांत के निधन के बाद से वो उनके परिवार वालों से मिलने गई तो वो लोग टूट चुके थे। उन्होंने कहा कि जब एक रिपोर्टर ने मुझे खुद पहली बार इस बारे में बताया था तो मैं भी टूट गई थी’।

सुशांत को लेकर अंकिता ने किए कई खुलासे

गौरतलब है कि अंकिता और सुशांत का 6 साल का रिलेशनशिप था, लेकिन ब्रेकअप के बाद भी उनकी दोस्ती कम नहीं हुई थी। एक इंटरव्यू में अंकिता ने सुशांत के बारे में बात करते हुए बताया कि,  ‘2016 में जब उनका ब्रेकअप हुआ था तो उसके बाद से वो एक दूसरे से ज्यादा संपर्क नहीं रखते थे। अंकिता ने कहा कि जितना सुशांत को मैं जानती हूं, वो ऐसा लड़का नहीं है जो डिप्रेशन में चला जाए’।

‘मुझे नहीं लगता कि वो डिप्रेशन में था, वो तो एक खुशमिजाज जिंदा दिल लड़का था जिसे जिंदगी जीने आता था। अंकिता ने साथ में ये भी कहा कि जब तक वो उनकी जिंदगी में थीं सुशांत और महेश भट्ट में कोई रिश्ता नहीं थी। शायद रिया ने उन्हें मिलवाया या नहीं मिलवाया इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता’।

बता दें कि एक तरफ अंकिता सुशांत को लेकर कई खुलासे कर रही हैं वहीं सुशांत की रुमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है। रिया पर सुशांत के पिता ने बिहार में एफआईआर दर्ज करवाई है। इसके बाद से जांच के लिए पटना पुलिस मुंबई पहुंची है। हालांकि पटना पुलिस को ज्यादा सुविधा मौहया नहीं कराई जा रही है ऐसे में अंकिता आगे आईं और उन्हें अपनी गाड़ी दी जिससे की जांच में उन्हें किसी तरह की दिक्कत ना हो। वहीं दूसरी तरफ रिया खुद को बेगुनाह बता रही हैं। अब इस पूरे मामले का क्या नतीजा निकलकर आता है ये तो पुलिस जांच खत्म होने के बाद ही पता चलेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close