बॉलीवुड

सुशांत की काउंसलिंग में रहती थी रिया की फ़ैमिली, इस नए एंगल से कर रही है बिहार पुलिस जांच

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर बिहार पुलिस काफी एक्टिव हो गई है। अब वे एक बार फिर इस केस से जुड़े हर पहलुओं की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है। इस प्रक्रिया में सुशांत खुदखुशी मामले में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। अब खबर आ रही है कि बिहार पुलिस जल्द ही सुशांत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ की कास्ट और क्रू से पूछताछ करेगी। इसके अलावा उस डॉक्टर से भी पूछताछ की जाएगी जिसने सुशांत का पोस्ट मार्टम किया था। याद दिला दे कि इस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में लिखा गया था कि सुशांत की मौत दम घुटने के कारण हुई है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर लिखवाई थी। इसके बाद से ही बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई जांच के लिए आई हुई है। वे इस संबंध में कई लोगों से पूछताछ भी कर रही है। इसके पहले मुंबई पुलिस 40 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। हालांकि बिहार पुलिस इस केस को हर नए संभावित एंगल से देख रही है। उन्होने मुंबई पुलिस से कुछ पुलिसकर्मियों की मांग भी की है।

‘दिल बेचारा’ की कास्ट और क्रू से सवालात

एक मीडिया पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार बिहार पुलिस जल्द ही ‘दिल बेचारा’ की कास्ट और क्रू से पूछताछ करने जा रही है। पुलिस यह जानना चाहती है कि सुशांत फिल्म के सेट पर किस तरह का व्यवहार करते थे। दरअसल सुशांत पिछले कुछ हफ्तों से ज्यादा तनाव में थे। ऐसे में पुलिस फिल्म के क्रू और कास्ट से सुशांत के सेट पर हुए व्यवहार को समझना चाहते हैं।

काउंसलिंग में होता था रिया का फ़ैमिली मेंबर

सूत्रों की माने तो बिहार पुलिस सुशांत के काउंसलर से भी मिली थी। पूछताछ में उन्हें पता चला कि जब भी सुशांत की काउंसलिंग होती थी तो वहां रिया के परिवार का कोई न कोई सदस्य जरूर मौजूद रहता था। बिहार पुलिस ने इस जानकारी को भी नोटिस कर लिया है और सुशांत केस में आगे की छानबिन कर रही है।

सुशांत के पैसो से चलता था रिया खा खर्चा

कुछ दिनों पहले यह बात भी सामने आई थी कि रिया अपने सभी खर्चे सुशांत के पैसो से ही करती थी। यहां तक कि उन्हें सुशांत के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का पिन तक मालूम था। सुशांत के परिवार ने भी अपनी एफआईआर में रिया के ऊपर 15 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया है।

रिया से मिलने के बाद बदल गए थे सुशांत

एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत के बॉडीगार्ड ने कहा था कि रिया के लाइफ में आने के बाद सुशांत पूरी तरह बदल गए थे। वे पहले से ज्यादा बीमार रहने लगे थे। हमेशा सोते रहते थे। रिया उन्हें सीधा किसी से बात नहीं करने देती थी। वह सुशांत के पैसो से उन्हीं के घर में पार्टी किया करती थी। पार्टी में रिया के दोस्त, भाई और पिता भी मौजूद रहते थे। बॉडीगार्ड ने भी सुशांत के परिवार द्वारा रिया पर लगाए गए आरोपों को भी सही ठहराया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close