बॉलीवुड

अब सुशांत की बहन पर कंगना का पलटवार, कहा- लड़कियां नहीं थी उसकी कमजोरी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की जांच अब जोर पकड़ने लगी है. मुंबई पुलिस तो मामले की जांच कर ही रही है, बिहार पुलिस भी जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की ओर से पटना के राजीव नगर पुलिस थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में शिकायत दर्ज कराई गई है. बिहार पुलिस के अधिकारी मुंबई में रिया चक्रवर्ती के घर भी पूछताछ के लिए गए थे. हालांकि रिया चक्रवर्ती उन्हें अपने घर पर मिलीं नहीं.

जब से रिया के खिलाफ FIR दर्ज हुई है, तब से तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं. ऐसे में अब एक चौंकाने वाला खुलासा सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह ने कर दिया है. मीतू सिंह ने बिहार पुलिस को कई हैरान कर देने वाली बातें बताई हैं. आज ही मीतू ने बताया है कि रिया ने सुशांत के डेबिट और क्रेडिट्स कार्ड पर कब्जा जमा लिया था. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि रिया सुशांत के घर तांत्रिक को बुलाया करती थीं.

मीतू सिंह के मुताबिक इलाज के नाम पर रिया अपनी मां के साथ मिलकर सुशांत के घर पर तंत्र पूजा करवाया करती थीं. तांत्रिक के आते ही रिया सुशांत के सभी दोस्तों को घर से बाहर कर देती थीं. जैसे ही मीतू ने ये बयान दिया, वैसे ही अभिनेत्री कंगना रनौत का भी एक बयान आया. कंगना रनौत की टीम ने इस मामले पर एक ट्वीट किया.

कंगना की टीम ने इस ट्वीट में लिखा कि, “सुशांत ने रिया से पहले भी कई महिलाओं को डेट किया है और यह भी सच है कि वे हर रिश्ते से बाहर निकलकर आये हैं. एक महिला कभी भी उनकी कमजोरी नहीं रही है. वे एक कांफिडेंट व्यक्ति थे, अचानक पिछले साल मई के महीने में वे अपना सब कुछ रिया को दे देते हैं, क्यों? क्योंकि उन्हें काला जादू आता है?”. ट्वीट में आगे लिखा था, “कम ऑन…ये बहुत दुर्भाग्य की बात है कि ऐसे साइंस और स्पेस की बातें करने वाले इंसान के मर्डर को लव सेक्स और धोखा जैसे प्राइम टाइम गॉसिप में बदला जा रहा है”.


बता दें, सुशांत सिंह सुसाइड केस में अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी खुलकर सामने आ गयी हैं. वह भी सुशांत को लेकर कई तरह के खुलासे कर रही हैं. सुशांत को लेकर अंकिता ने इंटरव्यू में कहा था, “जो इंसान छोटी छोटी चीजों में भी खुशियां ढूढ़ने की कोशिश करता था, मैं मान नहीं सकती कि ऐसा इंसान डिप्रेशन में होगा”. इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने सुशांत के करियर को लेकर भी कई हैरान कर देने वाली बातें बताई. अंकिता ने सुशांत के सपने, पर्सनालिटी से लेकर उनकी आकांक्षाओं के बारे में बातचीत की.

पढ़ें कंगना रनौत को अंकिता लोखंडे ने बताया सुशांत के दिल का हाल, कहा- ‘वह अपमान नहीं सह पाया’

यह भी पढ़ें करण जौहर की अगली फिल्म में काम करने से आलिया भट्ट ने कर दिया इनकार, जानें क्या है मामला

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Show More
Back to top button