बॉलीवुड

करण जौहर की अगली फिल्म में काम करने से आलिया भट्ट ने कर दिया इनकार, जानें क्या है मामला

आलिया और करण लंबे समय से लोगों के निशाने पर हैं और इसका असर अब फिल्मों पर भी दिख रहा है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्ममेकर करण जौहर लगातार फैंस के निशाने पर हैं। लोगों का कहना है कि करण जौहर नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं और अब वो लोग करण जौहर की फिल्में नहीं देखेंगे। इन सारी बातों से परेशान होकर करण ने सोशल मीडिया पर भी लोगों से दूरी बना ली है। हालांकि इसका असर उनकी फिल्मों पर भी पड़ने लगा है। दरअसल करण जौहर अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक पर काम कर रहे हैं और ये फिल्म बनाना चाह रहे हैं। इस फिल्म में वो आलिया भट्ट को अरुणिमा सिन्हा के रोल में कास्ट करना चाहते हैं। वहीं खबर है कि धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म से आलिया भट्ट ने अपना नाम वापस ले लिया है।

आलिया ने बायोपिक में काम करने से किया इनकार

करण आलिया के लिए सिर्फ एक फिल्ममेकर ही नहीं बल्कि उनके मेंटर भी हैं। आलिया अक्सर कई प्रोजक्ट उनसे पूछ कर करती हैं। ऐसे में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से आलिया का दूर हो जाना करण जौहर के लिए काफी बड़ी बात है। हालांकि आलिया ने ये फैसला क्यों लिया है इसका कारण अभी साफ नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया ने इस प्रोजक्ट से दूरी बना ली है तो ऐसे में ये रोल सारा अली खान या जान्हवी कपूर को दिया जा सकता है।

बता दें कि अरुणिमा सिन्हा एक पर्वतारोही हैं जिन्होंने एक पैर ना होने के बावजूद दुनिया की सबसे ऊंची चोटी एवरेस्ट पर अपना परचम लहराया। वो आलिया भट्ट के नाम पर ही करण जौहर को ये प्रोजक्ट सौंपने के लिए तैयार हुई थी। हालांकि अरुणिमा ने साफ तौर पर करण जौहर से बोला है कि या तो उनकी बायोपिक में आलिया भट्ट काम करेंगी या फिर कंगना रनौत। अपना किरदार निभाने के लिए वो किसी और को इजाजत नहीं दे सकती।

क्या कंगना के साथ फिल्म बनाएंगे करण

गौरतलब है कि कंगना और करण जौहर के प्रोफेशनल रिश्ते के बारे में हर कोई जानता है। नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना ने करण को उनके ही शो पर खरी-खोटी सुना दी थी। इसके बाद से वो अक्सर करण को इस मुद्दे पर टारगेट करती आई हैं। ऐसे में इस बात के आसार ना के ही बराबर हैं कि करण कंगना को अपनी फिल्म में कास्ट करें। ऐसे में करण का पूरा जोर आलिया को मनाने पर ही है।

खबरों की मानें तो करण ने फिर से आलिया को मनाने के लिए 2-3 महीने का वक्त मांगा है। वहीं दूसरी तरफ ये वजह भी समझ नहीं आ रही कि आलिया ने लॉकडाउन की वजह से हो रही देरी के कारण फिल्म छोड़ी है या फिर लगातार ट्रोलिंग का शिकार होने के कारण फिल्म करने से इनकार कर दिया है। बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से बॉलीवुड में एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा सामने आया है। इंडस्ट्री के ही कई लोगों ने दूसरे नामी सितारों पर आरोप लगाया कि वो लोग सिर्फ स्टार किड्स को मौका देते हैं और आउटसाइडर्स के साथ गलत व्यवहार करते हैं।

कहीं इनकार की वजह सुशांत तो नहीं

इस घटना के बाद से ही जनता करण जौहर और आलिया भट्ट को सबसे ज्यादा ट्रोल कर रही है। बिहार में करण जौहर, सलमान और आलिया के पोस्टर भी जलाए गए थे। वहीं कहा जा रहा है कि अब लोग स्टार किड्स की फिल्में नहीं देखेंगे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया आगे किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाह रही हैं और जब तक लोगों का गुस्सा पूरी तरह शांत नहीं हो जाता वो धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में काम नहीं करेंगी। अगर ऐसा होता है तो फिर इस फिल्म को बनाने के लिए करण को कोई बेहतर विकल्प तलाशना होगा वरना उनके हाथ से एक बेहतरीन फिल्म छूट जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close