बॉलीवुड

सुशांत के निधन के 1 महीने बाद रिया के व्हाट्सऐप ने खोला राज, दिखा कैसा था दोनों का रिश्ता

आज से ठीक एक महीने पहले यानि 14 जून 2020 को हमने बॉलीवुड के एक हुनरमंद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) खो दिया था। इस दिन सुशांत अपने मुंबई स्थित बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। उन्होने फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी। इस बात को आज (14 जुलाई) पूरा एक महिना हो चुका है। सुशांत के जाने का गम अब तक कम नहीं हो पाया है। लोग सुशांत को बेहद मिस कर रहे हैं। सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का भी कुछ ऐसा ही हाल है। सुशांत के निधन के एक महीने बाद उन्होने एक खास अंदाज में सुशांत को याद किया है।

रिया के व्हाट्सऐप डीपी पर दिखे सुशांत

दरअसल रिया ने अपने व्हाट्सऐप का डिस्प्ले पिक्चर (DP) चेंज कर दिया है। इस नए डीपी में वे सुशांत के साथ बड़ा ही प्यारा पोज देती नजर आ रही है। इस तस्वीर में सुशांत मुस्कुराते हुए रिया की तरफ प्यार से देख रहे हैं। वहीं रिया के चेहरे पर भी हल्की सी मुस्कान है और वे कैमरे की तरफ देख रही हैं। एक दिलचस्प बात ये है कि दोनों ने इस फोटो में एक ही कलर के कपड़े पहन रखे हैं। सुशांत और रिया की यह फोटो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। फैंस तो इसे देख और भी भावुक हो गए। वे सुशांत को पहले से ज्यादा मिस करने लगें।

एक ही फ्लैट में रहते थे सुशांत-रिया

बताया जा रहा है कि रिया और सुशांत पिछले कुछ महीनो से रिलेशनशिप में थे। ये दोनों एक फ्लैट भी शेयर कर रहे थे। सुशांत के सुसाइड के कुछ दिन पहले ही रिया ने फ्लैट छोड़ा था। इस सुसाइड केस में पुलिस ने रिया से भी घंटों पूछताछ की थी। रिया सहित पुलिस अभी तक 38 लोगों से इस संबंध में पूछताछ कर चुकी है। इसमें सुशांत के पिता, डॉक्टर, पूर्व गर्लफ्रैंड (अंकिता लोखंडे) और दोस्तों से लेकर संजय लीला भंसाली, टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी, शेखर कपूर, यशराज फिल्म्स के स्टाफ तक कई लोग शामिल हैं।

डिप्रेशन से जूझ रहे थे सुशांत

 

View this post on Instagram

 

Receive without pride, let go without attachment. #Meditations

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on


सुशांत पिछले एक साल से डिप्रेशन में थे। बीते छह महीनो से वे एक मनोचिकित्सक के पास भी जा रहे थे। सुसाइड के बाद पुलिस को उनके कमरे से डिप्रेशन की गोलियां भी मिली थी। उनके एक करीबी दोस्त के अनुसार सुशांत ने वह दवाएं लेना बंद कर दी थी। फिलहाल पुलिस इसे डिप्रेशन का केस मानकर ही चल रही है। हालांकि कुछ लोग इस मामले में सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं।

24 जुलाई को सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वे न्यू एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के साथ नजर आएंगे। फिल्म को सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुखेश छबड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर और टाइटल ट्रेक आ चुका है। लोगों को दोनों ही बड़े पसंद आए हैं।

Back to top button