Viral

कोरोना और लॉकडाउन से पक गए तो ये 10 Photos देख लो, हंस-हंस कर ढेर हो जाओगे

कोरोना वायरस, लॉकडाउन, आर्थिक तंगी, महंगाई, जॉब, घर का काम, ब्रेकअप कुछ ऐसी समस्याएं हैं जो हमारे दिमाग का दहीं कर देती है। आजकल हर किसी की लाइफ मे ढेरों टेंशन है। ऐसे में इस व्यस्त लाइफ में थोड़ा सा ठहर के हंस भी लेना चाहिए। यदि आपके पास खुश होने के बहाने नहीं बचे तो फिक्र मत करिए। आज हम आपको कुछ ऐसी मजेदार तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देख आपका हंस-हंस के बुरा हाल हो जाएगा। तो चलिए शुरू करते हैं..

1. म्हारा घोड़ा शाहरुख खान से कम है के

सिर्फ इंसान ही फैशन के मजे क्यों ले? घोड़ो को भी इसका हक है। शायद यही सोच के इसके मालिक ने जींस पहना दी। वैसे जींस पहन घोड़ा शाहरुख खान से कम नहीं लग रहा। बस ये क.. क.. किरण की जगह घ.. घ.. घास बोलेगा।

2. प्यार इंसान को अंधा बना देता है

‘प्यार में इंसान अंधा हो जाता है।’ यह पहले सुना था लेकिन अब यकीन भी हो गया। ये भाई या तो अंधा है या लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर में फालतूगिरी कर रहा है।

3. जब दादी अम्मा नूडल्स खाने लगे

इस तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है कि ऊन से स्वेटर बुनने वाली दादी अम्मा के हाथ में नूडल्स थमा दिया गया हो।

4. बुलाती है मगर जाने का नहीं

मुझे तो बस यह जानना है कि इन भाई साहब ने ऐसा कौन सा कांड कर दिया जो इनकी बीवी डंडा लेकर सुताई करने को रैडी खड़ी है।

5. खुले में करने का मजा ही अलग है

यह टॉइलेट जिसने भी बनाया है वो शायद पहले खुले में हल्का होने जाता होगा। या फिर भाई साहब जब अपना काम निपटाते हैं तो भयंकर गैस कांड होता होगा। खुद बदबू से न मर जाए इसलिए ऐसा प्रबंध किया है।

6. आशिक़ी 3

लगता है ये ‘आशिक़ी 3’ की शूटिंग चल रही है। वैसे ऐसा रैनकोट पहनने का भी अपना अलग फायदा है। गीले होने से भी बच जाओ और गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस भी कर लो।

7. चड्डी पहन के फूल खिला है

लगता है इस पेड़ ने ‘जंगल जंगल बात चली है पता चला है, चड्डी पहन के फूल खिला है’ गाने को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया।

8. फौलाद से भी मजबूत नोकिया

ये बात तो है नोकिया के पुराने मोबाइल पत्थर जैसे मजबूत होते थे। किसी को फेंक के मार दो तो उसका सिर फूट जाता था। यहां भाई साहब इसका उपयोग टेके की तरह कर रहे हैं। शर्त लगा लो! इतना वजन उठाने के बाद भी यह मोबाइल चालू हालत में होगा।

9. हर पल तेरा साथ

‘बाबू! हम एक दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे। हमेशा साथ में रहेंगे।’ इस बात को ये कपल अगले लेवल तक ले गया। वैसे लड़की अपना काम कैसे निपटा रही है इसे रहस्य ही रहने देते हैं।

10. आजा मेरी गाड़ी में बैठ जा

मोदी जी ने कहा है आत्मनिर्भर बनो। अब कोरोना काल में टैक्सी में बैठने का रिस्क लेने से अच्छा है खुद ही टैक्सी बन जाओ।

उम्मीद करते हैं आपको यह तस्वीरें पसंद आई होगी। अब चलो फटाफट इन्हें अपने दोस्तों और रिशतेदारों के साथ भी शेयर कर दो। हंसने का थोड़ा मौका उन्हें भी दो यार।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close