बॉलीवुड

कंगना रनौत को अंकिता लोखंडे ने बताया सुशांत के दिल का हाल, कहा- ‘वह अपमान नहीं सह पाया’

बॉलीवुड के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी यादें अब भी फैंस की पलकें भीगो देती हैं। जी हां, सुशांत का यूं चले जाना किसी को भी बर्दाश्त नहीं हो रहा है। इन सबके बीच जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है, तब से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म की भी बहस छिड़ गई है, जिसमें कई दिग्गज कलाकारों और फिल्म निर्माताओं का नाम सामने आ रहा है। इन दिनों नेपोटिज्म के खिलाफ जंग में कंगना रनौत ने मोर्चा संभाल रखा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत को लेकर लगातार आवाज उठा रही हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में यहां तक कह दिया कि उसने सुसाइड नहीं किया, बल्कि उसका मर्डर हुआ है, जिसके लिए उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म फैलाने वाले लोगों पर आरोप लगाया है। हाल ही में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में सुशांत और अंकिता लोखंडे का जिक्र किया। इसी इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत को लेकर कई अहम खुलासे भी किए। तो चलिए जानते हैं कि कंगना रनौत ने आखिर सुशांत को लेकर क्या कुछ कहा है।

अपमान नहीं सह पाया सुशांत सिंह राजपूत – कंगना रनौत

अंकिता लोखंडे से हुई बातचीत का हवाला देते हुए इंटरव्यू में कंगना कहती हैं कि सुशांत को बहुत अपमानित किया गया, जिसे वह सह नहीं पाया और आत्महत्या कर ली। याद दिला दें कि कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को मर्डर बताती हैं और वे इस मामले में दोषियों को सजा भी दिलवाना चाहती हैं, ताकि सुशांत को इंसाफ मिल सके। कंगना ने आगे कहा कि अंकिता ने उन्हें बताया कि सुशांत ने कम उम्र में सबकुछ हासिल कर लिया था, ऐसे में उन्हें हमेशा अपनी छवि की चिंता रहती थी, जिसकी वजह से वह अक्सर टेंशन में भी रहते थे। मतलब साफ है कि सुशांत सिंह राजपूत को इस बात से ज्यादा फर्क पड़ता था कि लोग उनके बारे में क्या कुछ सोचते हैं।

कंगना ने आगे कहा कि अंकिता ने बातों ही बातों में बताया कि सुशांत बिल्कुल मेरी तरह था। कंगना कहती हैं कि अंकिता ने उन्हें कहा कि सुशांत सिर्फ अपने काम से मतलब रखता था, लेकिन बस उसे एक ही चीज़ से फर्क पड़ता था कि लोग उसके बारे में क्या सोच रहे होंगे। याद दिला दें कि कंगना ने सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को लेकर मोर्चा खोला हुआ है, जिसमें वे बड़े बड़े सितारों को लपेटती हुई नजर आ रही हैं।

सुशांत के लिए की जा रही है इंसाफ की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके लिए इंसाफ की मांग की जा रही है। दरअसल, सोशल मीडिया से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग रहे हैं और सीबीआई जांच की भी मांग की जा रही है। याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बिचारा हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है, जिसे उनके फैंस का अपार प्यार मिल रहा है। इतना ही नहीं, उनकी आखिरी फिल्म देख फैंस सुशांत की यादों में भावुक हो रहे हैं।

Back to top button