बॉलीवुड

लाइमलाइट की दुनिया में आने से पहले स्कूल में काम करती थी कियारा आडवाणी, अब जीती है लग्जरी लाइफ

बॉलीवुड की नई डीवा और कबीर सिंह फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने भले ही अभी तक बॉलीवुड के कुछ सीमित फिल्मों में ही काम किया है, लेकिन इन कुछ ही फिल्मों में काम करके उन्होंने अपने एक्टिंग की छाप छोड़ दी है। साथ ही अब उन्होंने फैंस के दिलों में भी राज कर लिया है।  पिछली फिल्मों में शानदार प्रदर्शन कर चुकीं कियारा  आज बॉलीवुड की होनहार एक्ट्रेस कही जाती हैं। यही नहीं कियारा ने अपने एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक अच्छी खासी पहचान भी बना ली है। बहरहाल, आज हम उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं, कियारा आडवाणी से जुड़े कुछ रोचक तथ्य…

 

View this post on Instagram

 

? #anissamaangayi

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on


आप शायद ही जानते होंगे कि कियारा, बॉलीवुड में एंट्री से पहले प्री-स्कूल में काम किया करती थीं। बचपन से ही होनहार कियारा फिल्मों में एक्टिंग करना चाहती थीं, मगर उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक्टिंग से नहीं बल्कि प्री-स्कूल में काम करके की थी। रिपोर्ट्स के मतुाबिक बॉलीवुड में डेब्यू से पहले वो प्री-स्कूल में जाकर वहां के छोटे मोटे काम करती थीं।  मालूम हो कि कियारा ने साल 2014 में बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था। उन्होंने 2014 में रिलीज हुई फिल्म फुगली में पहली बार काम किया था।

प्री स्कूल में ये काम करती थीं कियारा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो कियारा अभिनेत्री बनने से पहले अपनी मां के प्री-स्कूल में काम किया करती थीं। वो सुबह 7 बजे अपनी मां के साथ प्री-स्कूल जाकर वहां पर बच्चों की देखभाल करने में मां की मदद करती थीं। कियारा बच्चों के साथ न सिर्फ खेलती थीं बल्कि उन्हें अक्षर ज्ञान और नर्सरी कविताएं सिखाने में भी मदद करती थीं। खबरों के मुताबिक कियारा प्री-स्कूल में बच्चों से जुड़े हर काम करती थीं, जरूरत पड़ने पर बच्चों के डायपर तक बदल देती थीं।


बताया जाता है कि कियारा प्री-स्कूल के उन सभी बच्चों से बहुत प्यार करती थीं। एक इंटरव्यू में कियारा में बताया था कि जिस दिन उनका अपना बच्चा होगा वो बेहद ही खास होगा। मतलब साफ है कि कियारा आडवाणी जमीन से हुई हैं, जिन्हें बच्चों से बेइंतहा मोहब्बत है। बहरहाल, कियारा के फैंस के लिए ये एक नई और दिलचस्प जानकारी है, कियारा के जिंदगी से जुड़े इस तथ्य के बारे में शायद ही फैंस को पता होगा।

फिल्मी करियर की बात करें, तो कियारा आडवाणी ने फिल्म कबीर सिंह के अलावा  गुड न्यूज में भी शानदार एक्टिंग की थी। इस फिल्म में कियारा के अलावा अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ ने भी लीड रोल प्ले किया था। कियारा आने वाले दिनों में भूल भुलैय्या-2 में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन होंगे, फिल्म को अनीस बज्मी निर्देशित कर रहे हैं। इसके अलावा कियारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म शेरशाह में भी नजर आएंगे। याद दिला दें कि फिल्म कबीर सिंह में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई थी। और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी।

Back to top button