बॉलीवुड

मैनेजर दिशा की मौत ने कर दिया था सुशांत को परेशान, इस वजह से बार-बार सर्च करते थे गूगल

जब से सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आरोप लगाए हैं, तब से आये दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत को गए हुए डेढ़ महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन उन्हें लेकर अटकलों का बाजार थमने का नाम ही नहीं ले रहा. पहले जहां फैंस सुशांत के आत्महत्या के पीछे नेपोटिज्म को जिम्मेदार मान रहे थे, वहीं अब सारा फोकस रिया चक्रवर्ती पर चला गया है.

सुशांत सिंह सुसाइड केस को परिवार के वकील विकास सिंह देख रहे हैं. विकास आये दिन कई हैरान कर देने वाली बातें सामने रख रहे हैं. ऐसे में विकास ने सुशांत की एक्स मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियान के बारे में भी कुछ बातें बताई हैं. विकास सिंह ने बताया कि दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी परेशान रहने लगे थे. वे मानसिक तौर पर काफी डिस्टर्ब हो गए थे.

दिशा की मौत से डर गए थे सुशांत

वकील के मुताबिक दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी डर गए थे. उन्हें डर था कि उनका नाम इस केस में आ सकता है. दरअसल, जिस दिन रिया सुशांत का घर छोड़कर गई थीं, उसी रात दिशा सालियान के मौत की खबर आई थी. अगले दिन हर जगह ये खबर आई कि सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर ने आत्महत्या कर ली है. दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत इतने घबरा गए कि उन्हें लगने लगा कहीं दिशा की मौत का जिम्मेदार उन्हें न ठहरा दिया जाए. इस वजह से वह बार-बार गूगल सर्च करने लगे थे. वह देखते थे कि कहीं इस मामले में उनका नाम तो नहीं आ रहा.

पिता ने किया FIR

गौरतलब है कि हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. FIR दर्ज होते ही बिहार पुलिस मुंबई पहुंची, जहां मुंबई पुलिस ने उन्हें केस से जुड़े सभी जरूरी डाक्यूमेंट्स हैंडओवर किये. बिहार पुलिस इस मामले में अब तक 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. हालांकि रिया से पूछताछ होनी अभी बाकी है.

परिवार बना रहा दबाव

सुशांत के पिता ने अपने FIR में बताया है कि रिया की वजह से सुशांत बहुत परेशान रहते थे. वह सुशांत पर पूरा कंट्रोल रखती थीं और उनके घर कौन आ रहा है, कौन जा रहा है, सुशांत को किससे और कब मिलना है, ये सारी चीजें भी रिया ही देखा करती थीं. हालांकि रिया ने अपने ऊपर लग रहे इन आरोपों का खंडन किया है. वहीं, सुशांत के रूममेट रह चुके सिद्धार्थ पिठानी का कहना है कि सुशांत का परिवार उन पर दबाव बना रहा है कि वे रिया के खिलाफ झूठा बयान दें.

सिद्धार्थ ने बांद्रा पुलिस को एक मेल किया, जिसमें उन्होंने सुशांत के परिवार की ओर से दबाव बनाए जाने की बात कही. सिद्धार्थ ने अपने मेल में लिखा है, “सुशांत का परिवार उन्हें रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव बना रहा है. उन्हें 22 जुलाई को एक कॉन्फ्रेंस कॉल आया था. जिसमें लाइन पर सुशांत के ब्रदर इन लॉ, सीनियर आईपीएस ऑफिसर ओपी सिंह, मीतू सिंह और कोई एक चौथा शख्स था. पिठानी से Mount Blanc सोसायटी में सुशांत संग रहते हुए रिया और उनके खर्चों के बारे में सवाल किए गए”.

पढ़ें 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह ने दुनिया को कहा अलविदा, 5 दिन पहले Ex मैनेजर कूद गई थी 14वें मंजिल से

Back to top button