विशेष

खड़ी कार में बॉस कर रहा था पत्नी के साथ रोमांस, पति ने बीच में दखल दी तो कर दिया इतना बड़ा कांड

जब शादी होती है तो पति पत्नी एक दूसरे से सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाते हैं। वे यह उम्मीद रखते हैं कि आने वाले समय में दोनों का रिश्ता मजबूत रहेगा। कभी कोई किसी को धोखा नहीं देखा। हमेशा रिश्ते में ईमानदारी और वफादारी रखेगा। ऐसे में सोचिए यदि पति एक दिन अचानक से अपनी पत्नी को गैर-मर्द की बाहों में देख ले तो क्या होगा? यकीनन ये नजारा देख पति बेहद दुखी जाएगा और उसे बहुत गुस्सा भी आएगा। अब ऐसी ही एक घटना दिल्ली में शाहदरा के विवेक विहार में एक युवक के साथ हो गई। उसने अपनी बीवी को उसके बॉस संग रोमांस करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर जो हुआ वो पति के लिए अच्छा नहीं था। आइए इस पूरी घटना को और विस्तार से जानते हैं।

दरअसल पीड़ित व्यक्ति गाजियाबाद के पटेल नगर में रहता है। उसकी उम्र 40 वर्ष है और वो एक आयल ट्रेडिंग कंपनी में काम करता है। उसकी बीवी चांदनी चौक की एक फाइनेंस कंपनी में काम करती है। 24 जुलाई की शाम पति कुछ काम के सिलसिले में कश्मीरी गेट के पास मार्केट गया था। ऐसे में उसने सोचा कि रास्ते से अपनी पत्नी को भी लेता चलूं। वह स्कूटी से चांदनी चौक जा ही रहा था कि रास्ते में उसे उसकी बीवी अपनी कंपनी के मैनेजर संग रिक्शे में जाती दिखाई दी। ये दोनों दंगल पार्किंग जा रहे थे। यहां दोनों पार्किंग में एक कार के अंदर बैठे और चले गए।

पत्नी और उसके मैनेजर को कार से जाता देख पति ने अपनी स्कूटी से ही दोनों का पीछा किया। कार सीलमपुर होते हुए शाहदरा से विवेक विहार थाने के नजदीक बने यूटर्न पर पहुंची। यहां कार सड़क किनारे कुछ देर खड़ी रही। यह देख पति ने भी अपनी स्कूटी साइड में लगा दी और कार के शीशे से झांककर देखने लगा। फिर अंदर जो नजारा दिखा वो देख पति के होश उड़ गए। उसकी बीवी अपने बॉस संग रोमांस कर रही थी।

पति ने कार का शीशा खटखटाया। जब शीशा नीचे हुआ तो उसने पूछा कि ये सब क्या हो रहा है? इस पर मैनेजर बोला कि ‘तू कौन है?’ तब वाइफ़ बोली ‘ये मेरे पति हैं।’ यह सुन मैनेजर ने पति को बाहर झटक दिया और कार रिवर्स करने लगा। इस दौरान पति कार के गेट पर ही लटका रहा। उसका एक पैर कार के नीचे आ गया और वो गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

मैनेजर पीड़ित युवक की बीवी को लेकर वहां से फरार हो गया जबकि घायल पति को हेडगवार अस्पताल भर्ती किया गया। बाद में पीड़ित पति ने पुलिस में यह मामला दर्ज किया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

एक पति के लिए अपनी पत्नी को गैर मर्द की बाहों में देखना कैसा होता है इसकी आप सभी कल्पना कर सकते हैं। इस तरह शादी में पार्टनर को धोखा देना गलत है। यदि आप शादी से खुश नहीं हैं तो पहले तलाक दें और फिर जो चाहे करें।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close