बॉलीवुड

सुशांत के करियर को लेकर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने खोले राज़, कहा- डायरी में थे 5 साल के प्लांस

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 45 दिनों का वक्त बीत चुका है. ऐसे में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है. अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है और कई राज से पर्दा उठाया है.

अंकिता ने जो बातें बताई हैं, उसके मुताबिक अंकिता लोखंडे के साथ जब सुशांत रिश्ते में थे तो वे अपनी जिंदगी का हर एक लम्हा खुल कर जीते थे. अंकिता ने बताया कि सुशांत जब उनके साथ हुआ करते थे तो वे एकदम बच्चे बन जाते थे. अंकिता की शैतानियां देखकर सुशांत भी उनके साथ मस्ती करने का एक भी मौका नहीं गंवाते थे.

मीडिया, पुलिस और लोगों के बयान के बिनाह पर सुशांत की मौत को आत्महत्या करार दे दिया गया. रिपोर्ट्स में बताया गया कि वे डिप्रेशन में थे. लेकिन अंकिता लोखंडे सुशांत के बारे में बताई जा रहीं इन बातों पर विश्वास करने के लिए तैयार ही नहीं हैं. अंकिता के मुताबिक सुशांत डिप्रेस्ड हो ही नहीं सकते थे. हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने सुशांत को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किये.

सुशांत नहीं थे डिप्रेस्ड

इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने कहा, “जो इंसान छोटी छोटी चीजों में भी खुशियां ढूढ़ने की कोशिश करता था, मैं मान नहीं सकती थी कि ऐसा इंसान डिप्रेशन में होगा”. इसके अलावा अंकिता लोखंडे ने सुशांत के करियर को लेकर भी कई हैरान कर देने वाली बातें बताई. अंकिता ने सुशांत के सपने, पर्सनालिटी से लेकर उनकी आकांक्षाओं के बारे में बातचीत की. अंकिता ने बताया कि सुशांत को डायरी लिखने का बहुत शौक था. वह छोटी से छोटी बात अपनी डायरी में लिखा करते थे.

हीरो के तौर पर किया जाए याद

सुशांत ने अपनी डायरी में 5 साल के करियर प्लान के बारे में भी लिखा हुआ था. यहां तक कि उन्हें कब क्या पहनना है, इस बारे में भी वे डायरी में लिखा करते थे. अंकिता ने बताया कि सुशांत ने वह सब कुछ हासिल किया, जिसका लक्ष्य उन्होंने आने वाले 5 सालों के लिए रखा था. अंकिता ने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग सुशांत को हीरो के रूप में याद करें न कि एक ऐसे आदमी के तौर पर जो कि डिप्रेशन का शिकार था.

‘डिप्रेशन’ और ‘बाइपोलर’ शब्द गलत

अंकिता चाहती हैं कि लोग सुशांत को एक ऐसे अभिनेता के तौर पर याद करें जो कि छोटे शहर से आया था और जिसने मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. अंकिता ने सुशांत के बारे में और भी कई खुलासे किये, लेकिन यह मानने से इनकार कर दिया कि वे डिप्रेशन में थे. अंकिता ने यह भी कहा कि सुशांत के लिए ‘डिप्रेशन’ और ‘बाइपोलर’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना बेहद गलत है. अंकिता ने बताया कि सुशांत को खेती करने में बहुत रूचि थी और इसके बारे में उन्होंने अंकिता को बताया भी था. वे शॉर्ट फिल्में बनाना चाहते थे. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार अंकिता ने खुलकर बातचीत की है.

बता दें, अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत का रिश्ता 6 सालों तक रहा था. पवित्र रिश्ता के सेट पर दोनों मिले थे और इस सीरियल में काम करते-करते कब दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, इन्हें पता ही नहीं चला. अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को उनके प्रशंसक इतना पसंद करने लगे थे कि वे हमेशा इन दोनों को साथ में देखना चाहते थे. हालांकि, वर्ष 2016 में अचानक से सुशांत ने अंकिता से नाता तोड़ लिया, जबकि इसी साल ये दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे.

पढ़ें Pics: एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत ने जमकर खेली थी आखिरी होली, दिखे थे बेहद खुश

Back to top button