बॉलीवुड

कंगना रनौत से इस बात पर नाराज हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, कर रहे गिरफ़्तारी की मांग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों धड़ाधड़ बॉलीवुड माफिया और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को लेकर खुलासे कर रही हैं. सुशांत के निधन के बाद इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर जंग छिड़ी है. कंगना बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं. अब तक वह कई नामचीन सितारों की पोल खोल चुकी हैं. फैंस मांग कर रहे हैं कि सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई को सौंपनी चाहिए. वहीं कंगना भी फैंस के इस मांग का समर्थन करती नजर आ रही हैं. वह भी यही चाहती हैं कि इस केस की जांच सीबीआई द्वारा होनी चाहिए.

कंगना और सुशांत के फैंस दोनों एक-दूसरे का साथ दे रहे हैं, लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ जो सोशल मीडिया पर #arrestkangana ट्रेंड करने लगा? बता दें, सुशांत के मौत के बाद एक्ट्रेस जिस तरह से एक के बाद एक खुलासे कर रही थीं, उन्हें सुशांत के फैंस की ओर से पूरा सपोर्ट मिल रहा था. यहां तक कि कंगना ने ये तक कह दिया था कि यदि वे अपने आरोपों में झूठी साबित होती हैं तो फिल्म इंडस्ट्री हमेशा के लिए छोड़ देंगी. कंगना ने यह भी कहा कि आरोपों को साबित न कर पाने पर वे अपना पदमश्री भी वापस दे देंगी.

कंगना ने कहा कि वे सुशांत के केस में हर तरह से सपोर्ट करने को रेडी हैं, लेकिन जब उन्हें सुशांत आत्महत्या केस में स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए मुंबई बुलाया गया तो वह नहीं गईं. बता दें, इन दिनों कंगना अपने परिवार के साथ मनाली में हैं. कंगना की यही बात सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ ट्वीट करना शुरू कर दिया.

कंगना के खिलाफ लोग ट्वीट तब करने लगे, जब उनकी ऑफिशियल टीम की तरफ से ट्विटर पर एक विडियो शेयर किया गया. विडियो को शेयर करते हुए कंगना की टीम ने लिखा था, “मुंबई पुलिस की सच्चाई सामने आ गई है. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने कहा है कि उन्हें उनका भरोसा नहीं है. डिप्रेशन का धंधा चलाने वाले को रिमांड पर लेना चाहिए”. कंगना की टीम ने पोस्ट शेयर करने के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी टैग किया था. ये भी एक वजह है जो फैंस कंगना के खिलाफ हो गए हैं. इस पोस्ट के बाद फैंस भी ट्वीट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें फैंस के ट्वीट


पढ़ें इन अभिनेत्रियों ने किया था सुशांत के साथ काम करने से इनकार, लिस्ट में कंगना रनौत भी हैं शामिल!

Back to top button