बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों ने किया था सुशांत के साथ काम करने से इनकार, लिस्ट में कंगना रनौत भी हैं शामिल!

सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद से ही उनसे जुड़ी हर छोटी मोटी चीज़ें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं, उनकी मौत ने बॉलीवुड का घिनौना चेहरा भी पूरी दुनिया के सामने ला दिया, जिसकी शुरुआत एक्ट्रेस कंगना रनौत ने की। इसी कड़ी में आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने से इनकार कर दिया था। जी हां, इस लिस्ट में कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने का ऑफर मिला, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। तो चलिए देखते हैं कि लिस्ट में कौन कौन सी एक्ट्रेस हैं शामिल?

फातिमा सना शेख

मिली जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड की दंगल गर्ल को सुशांत सिंह के अपोजिट ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। दरअसल, सुशांत को लेकर फिल्म मेकर ‘चंदा मामा दूर के’ बनाना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने फातिमा सना शेख से संपर्क भी किया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। हालांकि, बाद में फातिमा सना शेख ने कहा कि उस समय मेरे पास ठग्स ऑफ हिंदुस्तान थी, जिसकी वजह से मैंने मना किया।

निधि अग्रवाल

फातिमा सना शेख से जब ‘चंदा मामा दूर के’ की बात नहीं बन पाई, तो फिल्म मेकर एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के पास पहुंचे। बताया जाता है कि एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने को मना कर दिया। हालांकि, इसके पीछे उन्होंने कहा कि इस फिल्म के किरदार के लिए उन्हें छोटे बाल करने थे, लेकिन वे ऐसा नहीं करना चाहती थी, जिसकी वजह से ही उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया।

आलिया भट्ट

खबरों की माने तो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता में मेकर्स की पहली पसंद आलिया भट्ट थी, जिसके लिए उनसे संपर्क भी किया गया, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट ने फिल्म राब्ता को बीच मोड़ पर छोड़ दिया, क्योंकि उन्हें करण जौहर की फिल्म शुद्धि का ऑफर मिला था। उस दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने ट्वीटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा था कि कितनी अजीब बात है कि कोई अपने फायदे के लिए दूसरे का प्रोजेक्ट बीच में छोड़ देता है। मतलब साफ है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने के लिए आलिया भट्ट ने मना कर दिया था, क्योंकि उन्हें करण जौहर की फिल्म में फायदा दिख रहा था।

कंगना रनौत

हाल ही में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे ऋतिक रोशन की वजह से सुशांत के साथ फिल्म नहीं कर पाई। दरअसल, कंगना रनौत ने बताया कि होमी अडजानिया ने उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म ऑफर किया था, जिसके लिए उन्होंने उन्हें कॉल किया था, लेकिन इससे पहले वे उनसे मिलने जाती कि उन्हें ऋतिक रोशन की तरफ से लीगल नोटिस मिल गया था, जिसकी वजह से वे कहानी पर फोकस नहीं कर पाई थी और फिर उन्होंने फिल्म के लिए मना कर दिया। कंगना ने बताया कि उस समय मैं बहुत परेशान थी।

Back to top button